नई दिल्ली: ई-कॉमर्स कंपनियों की तरफ से दिवाली सेल शुरू हो चुकी है. हाल ही में फ्लिपकार्ट ने Big Billion Days सेल और अमेजॉन ने Great Indian Festival सेल का आयोजन किया था और अब फ्लिपकार्ट Flipkart Big Diwali Sale Discount लेकर आ रहे हैं जिसकी शुरूआत 29 अक्टूबर से होने जा रही है जो 4 नवंबर तक चलेगी. इस दौरान कंपनियां 80 फीसदी तक डिस्काउंट देने जा रही हैं.

इसके अलावा Flipkart Big Diwali Sale Discount सेल में आपको नो कॉस्ट ईएमआई, डेबिट कार्ड ईएमआई, एक्सचेंज बोनस और इंस्टैंट कैशबैक जैसी सुविधाओं का भी लाभ मिलेगा. इस सेल में एक्सिस बैंक के कस्टमर्स के लिए दस फीसदी का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया गया है. अगर आप फ्लिपकार्ट प्लस मैंबर हैं तो आप 28 अक्टूबर को ही सेल का लाभ ले सकते हैं.

Flipkart Big Diwali Sale Mobile फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल में मोबाइल फोन पर हेवी डिस्काउंट दिया जा रहा है. जिन कंपनियों के मोबाइल फोन पर डिस्काउट है उनमें Realme Narzo सीरीज़, Samsung Galaxy स्मार्टफोन्स, Poco और Oppo स्मार्टफोन्स पर अच्छे डील्स और ऑफर्स हैं.

Flipkart Big Diwali Sale Electonic Good इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एसेसरीज कैटेगरी के प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. वहीं बेस्ट सेलिंग लैपटॉप्स पर 50 प्रतिशत और प्रीमियम टैबलेट्स पर 45 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. अगर आप हैडफोन और स्पीकर्स लेने का सोच रहे हैं तो हेडफोन एंड स्पीकर्स पर 80 प्रतिशत की छूट मिलेगी.

Flipkart Big Diwali Sale TV Discount

Flipkart Big Diwali Sale में टीवी पर भी हेवी डिस्काउंट मिलेगा. टीवी और होम अप्लायंसेज पर कंपनियां 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रही है. 32 इंच स्क्रीन वाले स्मार्ट टीवी की शुरुआत 8,999 रुपये से होगी और उसके बाद रेंज बढ़ती जाएगी. इसके अलावा फ्रिज, वॉशिंग मशीन, किचन अप्लायंसेस जैसे प्रोडक्ट पर भी अच्छे डिस्काउंट मिलेंगे. इसके अलावा कंपनी इस दौरान टाइम-टाइम पर धमाका डील भी लेकर आएगी. रात 12 बजे और शाम चार बजे नई डील दी जाएंगी. वहीं शाम 8 बजे मोबाइल फोन पर डील मिलेगी. रात 2 बजे तक Rush Hours में सेल की सबसे कम कीमत पर सामान बेचा जाएगा.

Tanishq Controversial Ad: विवादित एड का तनिष्क पर नहीं पड़ा असर, कारोबार में इजाफा

Delhi NCR Pollution Smog Culprit: दिल्ली में फैलते प्रदूषण और स्मॉग के जहर का कौन है जिम्मेदार? हर गुनाहगार की पड़ताल!