लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ (आरएसएस) के बार में सोशल मीडिया प्लैटफार्म फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने केमामले में बहराइच पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. जिसके बाद सर्विलांस सेल की मदद से कार्रवाई करते हुए 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करते हुए अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते 14 नवंबर को फेसबुक पर योगी आदित्यनाथ को लेकर एक पोस्ट डाली गई थी जिसमें सीएम योगी के हाथ में हरी झंडी दिख रही थी. इस फोटो पोस्ट कर उनके और संघ के बारे में काफी ज्यादा अभद्र टिप्पणियां भी की गई थीं. पार्टी कार्यकर्ताओं ने पोस्ट को लेकर काफी हंगामा किया और एफआईआर की मांग की. पुलिस ने हरकत में आते हुए आईटी एक्ट के तहत जीशान जावेद, हारून खां, शफीक खान, सुल्तान जावेद और किंग खान के खिलाफ केस दर्ज किया.

पुलिस के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ और आरएसएस के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की शिकायत मिलने पर 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया. सर्विलांस सेल की सहायता से 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपी अभी फरार है जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ऐसी अमर्यादित टिप्पणी को लेकर काफी सतर्क है और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

Sultanpur Name Change to Kushpur: फैजाबाद और इलाहाबाद के बाद अब बीजेपी विधायक की मांग, कुशपुर रखें सुलतानपुर का नाम

Faizabad renamed Ayodhya: योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या किया, राम मंदिर पर साधी चुप्पी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर