छत्तीसगढ़: जशपुर जिले से रिश्तों और इंसानियत को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. एक 9 साल की बच्ची से गैंग रेप की बेहद शर्मसार ख़बर आ रही है. इस मासूम के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाला खुद बच्ची का पिता ही था. बच्ची के पिता पर आरोप लगे हैं कि पिता ने शराब के नशे में अपनी बेटी के साथ दरिंदगी की है. अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता ने अपनी बेटी से ही गैंगरेप किया है. इस पूरी घटना की जानकरी पीड़िता ने अपनी दादी को दी. इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से मामले में शिकायत की. पुलिस ने इस गैंगरेप की वारदात के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की आगे की जांच जारी है.

पिता ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बलात्कार

जिला जशपुर के थाना क्षेत्र नारायणपुर के एक गांव में आरोपी पिता अपने तीन बच्चों और बुजुर्ग माता पिता के साथ रहता था. आरोपी की पत्नी की मृत्यु 2019 में हो चुकी है. शिकायत के मुताबिक, आरोपी पिता बीते गुरुवार की रात शराब के नशे में दो दोस्तों के साथ अपने घर पहुंचा. इसके बाद अपने 3 और 6 साल के छोटे भाइयों के साथ सो रही 9 वर्षीय बेटी को उठाकर दूसरे कमरे में ले गया. यहां उसने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

लड़की ने सुबह रिश्तेदारों को दी जानकारी

इस घटना के बाद सुबह बच्ची ने अपने छोटे भाइयों और अन्य रिश्तेदारो को आपबीती की जानकारी दी. पीड़िता अपनी दादी के साथ रहकर 3री कक्षा में पढ़ाई करती थी. पीड़िता ने अपनी दादी को जाकर पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पीड़िता की दादी पीड़िता को लेकर नारायणपुर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. पीड़िता की दादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता और उसके दो दोस्तों के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जरूरी जांच व पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में लगी है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर