Farmers Protest Latest Update: गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली में हुई हिंसा के बाद नरेंद्र मोदी सरकार ने कड़ा रुख अपनाया है. पुलिस प्रशासन द्वारा प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए दिल्ली से सटी सीमाओं की घेराबंदी शुरू कर दी गई है. पुलिस प्रशासन की इस घेराबंदी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. मालूम हो कि कांग्रेस के ये दोनों नेता किसान आंदोलन को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार और प्रधानमंत्री पर हमलावर हैं.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रशासन द्वारा की जा रही घेराबंदी की वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री जी अपने किसानों से ही युद्ध. प्रियंका गांधी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान नजर आ रहे हैं. साथ ही सख्त बैरिकेडिंग की गई जिससे प्रदर्शनकारियों को आगे बढ़ने से रोका जा सके.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने दिल्ली की सीमाओं पर पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही घेराबंदी की तस्वीर साझा करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत सरकार, पुल बनाइए दीवारें नहीं. मालूम हो कि गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के बाद से किसानों के प्रदर्शन स्थल पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. संयुक्त किसान मोर्चा ने एक बार फिर 6 फरवरी 2021 को चक्का जाम करने की बात कही है.

संयुक्त किसान मोर्चा के चक्का जाम के ऐलान के बाद से दिल्ली पुलिस की ओर से गाजीपुर बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और सिंघु बॉर्डर पर तैयारियां तेजी से चल रही है. पुसासन द्वारा सीमाओं पर सीमेंट के बड़े बड़े बैरिकेड लगाए गए हैं. सड़कों पर कीलें लगा दी गई हैं. कंटीली तारों का भी इस्तेमाल किया गया है. प्रशासन द्वारा ऐसा इसलिए किया गया है कि प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली की सीमा में प्रवेश न कर सकें.

Budget 2021 Announcement : प्रधानमंत्री नरेंद मोदी ने बजट को बताया ट्रांसपेरेंट, कहा- आत्मनिर्भर भारत का शानदार बजट

Budget 2021 Announcement : जानिए आम बजट 2021-2022 की 10 बड़ी बातें, वित्त मंत्री निर्मला सितारमण ने किए बड़े ऐलान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर