Farmers Protest: नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन आज 17वें दिन भी जारी है. पंजाब हरियाणा समेत यूपी के कई इलाकों में अलर्ट जारी है. दरअसल यूपी के सभी टोल प्लाजा पर सुरक्षा को लेकर निर्देश जारी किए गए हैं. राज्य के सभी 130 टोल प्लाजा पर पुलिस और पीएसी के जवानों की तैनाती की गई है. किसान आंदोलन को देखते हुए डीजीपी मुख्यालय की ओर से यह आदेश जारी हुआ है. फायर बिग्रेड, यूपी 112, खुफिया सभी को अलर्ट पर रहने के निर्देश हैं. किसानों ने शनिवार को टोल प्लाजा ब्लॉक करने का ऐलान किया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किसानों ने शुक्रवार रात को बस्तारा टोल प्लाजा बंद कर दिया था. ये सभी किसान नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं. इसके साथ ही अंबाला में भी शंभू टोल प्लाजा को भी किसानों ने बंद कर दिया है. टोल प्लाजा को फ्री कर दिया है. कांग्रेस अध्यक्ष ने राहुल गांधी ने भी किसानों के आंदोलन के समर्थन में ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि कृषि कानूनों को हटाने के लिए हमारे किसानों को और कितनी आहुति देनी होगी.

बता दें कि हरियाणा के किसान भी अब दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं. कुरुक्षेत्र जिले में किसान ट्रैक्टरों में बैठकर दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं. सड़क पर टैक्टरों की लंबी कतार दिखाई दे रही है. इलाके के किसान के लिए रवाना हो रहे हैं. रणदीप सुरजेवाला ने भी किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा है कि मोदी जी लोकतंत्र में निरकुंशता का कोई स्थान नहीं है.

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने कहा कि अगर बैन किए गए संस्थान के लोग हमारे इर्द-गिर्द दिखाई दे रहे हैं तो सेंट्रल इंटेलिजेंस को उन्हें पकड़कर जेल भेजना चाहिए. हमें अपने आंदोलन में कोई ऐसा व्यक्ति नहीं दिखाई दे रहा है. अगर हमें कोई ऐसा मिलता है तो हम उसे बाहर निकाल देंगे. दरअसल रिपोर्ट में बताया गया है कि प्रो लेफ्ट नेताओं और और चरमपंथी तत्वों ने किसानों के आंदोलन को हाईजैक कर लिया है.

Farmer Protest: किसानों के रोड जाम के ऐलान के बाद एक्शन में पुलिस, दिल्ली-जयपुर हाइवे पर तैनात होंगे 2 हजार जवान

Farmer Protest: किसानों ने जाम किया दिल्ली-कौशांबी मार्ग, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर