नई दिल्ली. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को दिल्ली को सड़कों पर ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दिए। जिससे उन्होंने सबको हैरान कर दिया। कृषि कानूनों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी का प्रदर्शन जारी है और इसी कड़ी में सोमवार को राहुल गांधी ट्रैक्टर चलाकर संसद भवन पहुंचे। राहुल जिस ट्रैक्टर से संसद भवन पहुंचे उस पर लाके रंग का बोर्ड लगा था. जिसस पर ‘किसान विरोधी तीनों काले कृषि कानून वापस लो, वापस लो’  लिखा था।

संसद पहुंचकर राहुल गांधी ने मीडिया से कहा, “हम किसानों का संदेश लेकर संसद आए हैं। किसानों की आवाज दबाई जा रही है। सरकार को कृषि कानून वापस लेने ही होंगे। ये कानून 2-3 बड़े उद्योगपतियों के लिए हैं। ये किसानों के फायदे के लिए नहीं हैं। ये काले कानून हैं।”

वहीं राहुल गांधी के साथ ट्रैक्टर पर रणदीप सुरजेवाला, दीपेंद्र हुड्डा समेत अन्य कई कांग्रेसी नेता सवार दिखे। ट्रैक्टर चलाने के इस कार्यक्रम के दौरान ही कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और श्रीनिवास को हिरासत में ले लिया गया।

इतना ही नहीं, जिस ट्रैक्टर पर राहुल गांधी सवार होकर आए थे उसे दिल्ली पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। ऐसा इसलिए कि संसद सत्र के दौरान यहां धारा 144 लागू रहती है. ट्रैक्टर के सामने कृषि कानूनों के खिलाफ पोस्टर चिपका था और किसानों के समर्थन में बातें कही गईं।

Aadhaar Card Update: जानिए आधार कार्ड में कैसे बदल सकते हैं नाम, जेंडर और जन्मतिथि

Mansoon Session: सदन में भारी हंगामा, लोकसभा 2 बजे तक स्थगित

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर