Farmer Protest Updates: नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा लाए गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का विरोध प्रदर्शन काफी दिनों से जारी है. किसान दिल्ली से सटी सीमाओं के साथ-साथ देश के अन्य हिस्सों में मोदी सरकार द्वारा लाए गए इन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं. किसान विरोध का एक ऐसा ही मामला रड़की जिले के नारसन कलां गांव से निकलकर सामने आया है. दरअसल रुड़की के नारसन कलां गांव के किसानों ने चेतावनी भरे अंदाज में गांव के बोर्ड पर पोस्टर लगाए हैं.

बता दें कि नारसन कलां गांव के बोर्ड किसानों द्वारा लगाए गए इन पोस्टर में बीजेपी नेताओं को साफतौर पर चेतावनी दी गई है. बोर्ड में लिखा है कि इस गांव में भाजपा के नेताओं का आना सख्त मना है. अपनी जान माल के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे. निवेदक समस्त ग्रामवासी, नारसन कलां. किसान एकता जिंदाबाद.

जानकारी के मुताबिक रुड़की जिले के कुछ अन्य गांव में भी इसी तरह के पोस्टर लगाए गए हैं. जिनमें भजापा नेताओं के विरोध में बाते लिखी गई हैं. ऐसे में किसी भी तरह के टकराव को रोकने के लिए स्थानीय पुलिस पुरी तरह से सक्रिय हो गई है. गांव में जा जाकर समझाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस तरह के बोर्ड न लगाएं. वहीं किसानों से बोर्ड हटाने की भी अपील की जा रही है.

Kissan Andolan Latest Update : जींद की महापंचायत ने दी केंद्र सरकार को चुनौती, कहा- तीनों कृषि कानून वापस ले सरकार

Kissan Andolan Latest Update : किसान आंदोलन को दिया विदेशी हस्तियों ने समर्थन, मोदी सरकार ने दिया सवाब, कहा-बिना जानकारी टिप्पणी करना गैर-जिम्मेदाराना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर