Alwar minor gang rape

नई दिल्ली. Alwar minor gang rape अलवर रेप केस मामले में पुलिस की जांच खत्म हो गई है और पुलिस ने रिपोर्ट में जो बात सामने रखी है, उससे सभी हैरान हो गए है. पुलिस ने नाबालिक लड़की से रेप की घटना से इंकार किया, जिसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस की जांच को गलत बताया है और इस मामलें में सीबीआई जांच की मांग की है.

रातो-रात पुलिस बदल रही बयान

इस मामले पर पीड़िता के बहन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है, उन्होंने कहा कि पहले इस मामले को पुलिस ने सामूहिक बलात्कार करार दिया था लेकिन अब पुलिस अपने बयान से मुकर रही है. पुलिस ऐसा क्यों कर रही है हमे नहीं पता. पीड़िता के बहन के साथ-साथ उनके मामा ने भी पुलिस के बयान को चुनौती दी है, और कहा कि हमे इस सरकार पर कोई विश्वास नहीं है, पुलिस अपने दिए बयान रातो-रात बदल रही है, इस मामले पर परिवार CBI जांच की मांग करता है.

 

जयपुर के जेके लोन अस्पताल में भर्ती पीड़िता

वहीँ आपको बता दें बीते दिन जब पीड़िता की बहन जयपुर अस्पताल में अपनी बहन से मिलने गई थी तो, उसने बहन को अपने दुःख/दर्द का संकेत दिया था. जिसके बाद पीड़िता की बहन ने इस बात को सब के सामने रखा था. दरन्दिगी का यह मामला देश में पहला नहीं है, इससे पहले भी लोग ऐसी कई घटिया वारदातों को अंजाम दे चुके है.

यह भी पढ़ें :-

Cute Look Entertainment : डिजिटल युग में धूम मचाने आ रहा है “टच का फोन”, सुनने वालों ने कहा वाह

Pradhan Mantri Jeevan Jyoti Bima Yojana : कोरोना से मौत पर भी नॉमिनी को मिलेगा रुपया

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर