लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक सब्जी वाले ने मजाक-मजाक में एक व्यक्ति को मेथी के नाम पर गांजा दे दिया और उस व्यक्ति ने गांजे को मेथी समझकर भुजिया बना ली जिसका नतीजा ये हुआ कि पूरा परिवार बेहोश हो गया जिसके बाद पड़ोसियों ने एंबुलेंस से पूरे परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है.

इस बीच खबर आग की तरह इलाके में फैल गई और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने मामले की तहकीकात की और आरोपी सब्जी वाले को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने सब्जी वाले से बचा हुआ गांजा और सब्जी बरामद कर ली है.

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली क्षेत्र के मियागंज निवासी नवल किशोर सब्जी बेचने का काम करता है. पिछले दिनों उसने गांव के ही नितेश प्रजापति को गांजा से भरा एक पॉलीथिन का पैकेट दे दिया और कहा कि ये तुम्हारे पिता ने सूखी मेथी मंगाई थी. नितेश प्रजापति ने वो पैकेट ले लिया और रविवार दोपहर को मेथी समझ गांजे की सब्जी घर में बना ली. गांजे की भुजिया खाकर ओमप्रकाश व उसके पुत्र मनोज, नीतेश, कमलेश व बहू पिंकी और पुत्री आरती बेहोश हो गए. आस पड़ोस के लोगों ने पूरे परिवार को बेहोश देखकर पुलिस को सूचित किया और पूरे परिवार को जिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची मेहंदीघाट पुलिस ने मामले की जांच की और फिर आरोपी नवलकिशोर को बचे हुए गांजे और सब्जी के साथ हिरासत में ले लिया. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि आखिर क्यों उसने धनिया बताकर नवल किशोर के परिवार को गांजा दे दिया. आरोपी नवलकिशोर उर्फ नबलू का कहना है कि उसने यह सब मजाक में किया था और उसे नहीं पता था कि ये लोग उसे पका कर खा लेंगे.

Madhya Pradesh Cabinet Expansion: मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार का हुआ मंत्रिमंडल विस्तार, 28 नए मंत्रियों ने ली शपथ, सिंधिया गुट का दिखा दबदबा

Priyanka Gandhi Bungalow Rent: 23 साल से लोधी स्टेट के जिस बंगले में प्रियंका गांधी रह रही थीं, उसका किराया कितना है?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर