नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के कार्यक्रम फैमिली गुरु में जय मदान ने पांच ऐसे महाउपाय बताए हैं जिनकी मदद से आपकी पैसों की तंगी दूर होगी. साथ ही उन्होंने बताया कि आपको क्या करना चाहिए जिससे आपको मन से अनहोनी का डर निकल जाए.     

पहला महाउपाय- दूर होगा अनहोनी का डर

कल अमावस्या है तो आज जय मदान ने पांचों महाउपाय अमावस्या से जुड़े हुए बताए हैं. पहले महाउपाय की बात कर लेते हैं. क्या अनहोनी का डर सता रहा है. अमावस्या को मतलब कल कुत्ते को कड़वा तेल लगाकर रोटी खिलाएं. इससे ना केवल दुश्मन शांत होते है बल्कि किसी भी अनहोनी से बचाव होता है.

दूसरा महाउपाय- खत्म होगी पैसों की तंगी

दूसरे महाउपाय का वक्त हो गया है. क्या पैसे की तंगी पीछा नहीं छोड़ रही. कल अमावस्या की रात में 8 बादाम और 8 काजल की डिबिया काले कपडे में बांध कर सिंदूर में रखे, इससे जल्द ही पैसे से जुड़ी समस्याएं दूर होती हैं.

तीसरा महाउपाय- नौकरी की समस्या से मिलेगा छुटकारा

अब आज के तीसरे महाउपाय की बात करते हैं. क्या नौकरी की समस्या है तो अमावस्या के दिन का महाउपाय जानिए. अमावस्या यानि कल एक नींबू लेंकर शाम के समय उसके चार टुकड़े करके किसी भी चौराहे पर चुपचाप चारों दिशाओं में फेंक दें. इस उपाय से जल्दी ही बेरोजगारी की समस्या दूर हो जाती है.

चौथा महाउपाय- शांत होगा पितृ दोष

अब आज के चौथे महाउपाय की बात कर लेते हैं. क्या पितृ दोष शांत नहीं हो रहा.कल चिड़िया और मछलियों को चावल और घी मिलाकर बनाए गए लड्डू दीजिए. यह पितृ दोष दूर करने का उत्तम उपाय है.

पांचवां महाउपाय- पूरे होंगे अटके काम  

अब पांचवे महाउपाय की बात करते हैं. क्या हर काम में अड़चन आती है तो अमावस के दिन का महाउपाय जानिए. हर अमावस के दिन कम से कम एक जरुरतमंद को भोजन अवश्य ही कराएं. इससे आपके पितर सदैव प्रसन्न रहेंगे, आपके कार्यों में अड़चने नहीं आएंगी, घर में धन की कोई भी कमी नहीं रहेंगी और आपका घर – परिवार को टोने-टोटको के अशुभ प्रभाव से भी बचा रहेगा.

फैमिली गुरु: अपनाएंगे जय मदान के ये महाउपाय तो समाज में बढ़ेगा मान सम्मान

फैमिली गुुरु: घर में रखेंगे गणेश जी और शंख तो खुलेंगे आपके भाग्य

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App