अहमदाबाद: दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की सामुहिक आत्महत्या की घटना के तर्ज पर गुजरात में भी एक ही परिवार के चार लोगों ने आत्महत्या की कोशिश की. इनमें से तीन की तो मौत हो गई जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है. मामला अहमदाबाद जिल के कृष्णा नगर के अवनी स्काई इलाके का है जहां कुनाल त्रिवेदी अपनी पत्नी कविता, बेटी शिरीन और मां कविता के साथ रहते थे.

पुलिस के मुताबिक कुनाल की मां, पत्नी कविता और बेटी शिरीन ने जहर खा लिया जबकि कुनाल ने खुद को फांसी पर लटका लिया.कुनाल के रिश्तेदारों पिछले 24 घंटों से उनके परिवार को फोन कर रहे थे लेकिन जब उनमें से किसी से संपर्क नहीं हो पाया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस मौके पर पहुंची तो तीन लोग मृत मिले जबकि कुनाल की मां कविता गंभीर हालत में जमीन पर पड़ी मिली. पुलिस को वहां एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें लिखा है कि ‘मम्मी आप मुझे समझ नहीं सके. मैने आपको कई बार काली शक्तियों के बारे में बताया लेकिन आपने कभी नहीं माना और शराब को उसका कारण बताया.’

कुनाल ने लेटर में लिखा कि वो और उसका परिवार कभी आत्महत्या नहीं करना चाहता था लेकिन काले जादू की वजह से उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है. कुनाल ने लेटर में ये भी लिखा है कि उनकी मां को भगवान पर भरोसा है लेकिन काली शक्तियां इतनी जल्दी पीछा नहीं छोड़ती है.

सुसाइड लेटर में कुणाल ने ये भी लिखा है कि ‘जिग्नेश भाई, ये आपकी जवाबदेही है. शेर अलविदा कह रहा है. सभी ने ये स्थिति देखी है लेकिन कोई कुछ नहीं कर सकता है.’ पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

होटल के कमरे में पंखे से झूलता मिला बंगाली एक्ट्रेस पायल चक्रवर्ती का शव

बुराड़ी सामुहिक सुसाइड: बुराड़ी में 11 लोगों की मौत के मामले में सामने आया बीडी वाले बाबा चंद्र प्रकाश पाठक का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App