नई दिल्ली. कुछ देर पहले सोशल मीडिया एक खबर वायरल हुई थी कि अंडरवर्ल्ड डॉन और गैंगस्टर छोटा राजन का एम्स में कोरोना के कारण निधन हो गया है. जब हमने इस खबर की छानबीन की तो पता चला यह फेक न्यूज है. एम्स के डॅाक्टर राजेश मल्होत्रा ने इस बात की पुष्टि की. डॅाक्टर ने कहा कि छोटा राजन अभी जिंदा है. आपको बता दें कि 61 वर्षीय  छोटा राजन कोरोना पॅाजिटिव होने के बाद 26 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था. इनखबर टीम ने जब डॅाक्टर मल्होत्रा से बात की तो उन्होंने बताया छोटा राजन अब बिलकुल ठीक है. 

बता दें कि छोटा राजन उर्फ़ सदाशिव तिहाड़ जेल परिसर की जेल नंबर 2 के अति सुरक्षित वार्ड में रखा गया था. छोटा राजन को विभिन्न आपराधिक मामलों में 10 साल तक की सजा भी हो चुकी है.

ध्यान रहे छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम कभी एक ही गिरोह में हुआ करते थे लेकिन दाऊद की भारत विरोधी शक्तियों के साथ मिलने के बाद छोटा राजन उससे अलग हो गया था इसके बाद बैंकॉक में दाऊद के आदमियों ने छोटा राजन पर हमला भी किया था जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसके पेट की एक महत्वपूर्ण आंत को खासा नुकसान पहुंचा था.

इसके बाद छोटा राजन को सीबीआई द्वारा जारी कराए गए इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस के आधार पर मलेशिया में गिरफ्तार कर लिया गया था और उसे साल 2015 में भारत डिपोर्ट करके लाया गया था.

भारत लाए जाने के बाद भी सुरक्षा कारणों के चलते उसे मुंबई की जेलों में नहीं रखा गया क्योंकि यह आशंका थी कि दाऊद समर्थित ग्रुप उसके खिलाफ षड्यंत्र रच सकते हैं और मुंबई की जेल में उस पर हमला हो सकता है. इस आशंका के मद्देनजर छोटा राजन को सभी मामलों की सजा भुगतने के लिए दिल्ली की तिहाड़ जेल भेज दिया गया था.

Petrol and Diesel Prices Hike : चुनाव खत्म होते ही लगातार चौथे दिन बढ़े पेट्रोल डीजल के दाम, जानिए आपके शहर में क्या है रेट

Delhi Quarantine Guidelines : दिल्ली सरकार का अहम फैसला, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से दिल्ली आने वालों को 14 दिनों का क्वारंटीन जरूरी