अंबालाः हरियाणा के अंबाला में एक 30 वर्षीय महिला से रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि आरोपी ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसका अपहरण कर रेप किया. आरोपी ने ब्लैकमेलिंग के मकसद से इसका वीडियो भी बनाया. दोनों की मुलाकात फेसबुक के जरिए हुई थी. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है.

आरोपी युवक का नाम राहुल (29) है और वह अंबाला का ही रहने वाला है. महिला की शिकायत के अनुसार, वह फेसबुक के जरिए राहुल के संपर्क में आई थी. दोनों के बीच बातचीत होने लगी. राहुल ने उसे मल्टीनेशनल कंपनी में अच्छी सैलरी वाली नौकरी दिलाने का वादा किया. पीड़िता ने बताया कि एक दिन राहुल उसे अपने घर ले गया और कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया.

जब उसे होश आया तो वह निर्वस्त्र हालत में थी. राहुल ने निर्वस्त्र हालत में ही उसका वीडियो बना लिया था. पीड़िता का आरोप है कि राहुल ने उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पैसों की मांग की. कुछ दिनों पहले आरोपी उसके घर आया और गहने और पांच लाख रुपये ले गया. राहुल ने 27 जून को पंजाब के जीरकपुर में एक होटल में पीड़िता को मिलने के लिए बुलाया और बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. खुद के साथ हो रही ज्यादती से तंग आकर पीड़िता ने शनिवार को अंबाला के महिला थाने में शिकायत दी. पुलिस ने राहुल के खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. राहुल की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है.

राजस्थान में तैनात सेना का जवान है हरियाणा टॉपर गैंगरेप का मुख्य आरोपी, गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम रवाना

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर