नई दिल्ली. हरिद्वार के खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन इन दिनों विवादों में घिरे हुए हैं. हथियार वाले वीडियो वायरल के बाद पूरे देश में उनकी चर्चा हो रही है. वायरल वीडियो के बाद कुंवर प्रणव चैंपियन को भारतीय पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया था. खबर आ रही है कि प्रणव सिंह चैंपियन अब छोटे पर्दे पर नजर आ सकते हैं. बताया जा रहा है कि कुंवर प्रणव चैंपियन सिंह को सलमान खान के सुपरहिट शो बिग बॉस से फोन आया है. अगर प्रणव सिंह शो के लिए हां बोल देते हैं तो वो जल्द ही बिग बॉस के घर में दिखाई दे सकते हैं.

कुछ समय पहले ही चैंपियन का एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में चैंपियन एक हाथ में शराब का गिलास और दूसरे हाथ में 4-4 बंदूके लेकर डांस करते नजर आ रहे थे. चैंपियन फिल्म करण अर्जुन के लोकप्रिय सॉन्ग मुझको राणा जी माफ करना गलती मारे से हो गई पर थिरकते नजर आ रहे थे. इसके साथ ही वीडियो में वह अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे. इस वीडियो में वे अकेले नहीं थे उनके साथ कई और लोग भी नजर आ रहे थे.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी. इसी के चलते उन्हें पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था. बता दें ऐसा पहली बार नहीं था जब चैंपियन विवादों में घिरे थे. इससे पहले भी वे अपने कारनामों से कई बार चर्चाओं में रह चुके हैं. वीडियो वायरल होने के बाद हरिद्वार के डीएम चौधरी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन तीनों बंदूको के लाइसेंस रद्द कर दिए थे.

Bigg Boss 13 Salman Khan Earning: बिग बॉस 13 के लिए लेंगे 400 नहीं 200 करोड़ है सलमान की फीस

Sheila Dikshit Passes Away Social Media Reaction: दिल्ली की पूर्व सीएम और कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित के निधन के बाद देशभर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर, सोशल मीडिया पर कह रहे लोग- बहुत याद आएंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App