अहमदाबाद: पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया खूब मजे ले रहा है. दरअसल संजीव भट्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक बनाते हुए एक ट्वीट किया था जो किसी पुनस्टर नाम के शख्स के अकाउंट से लिया गया था. संजीव भट्ट उस ट्वीट में अपने ट्वीट में शिष्टाचार के तहत सौजन्य भी लिखा लेकिन एक गलती कर दी. उन्होंने पुनस्टर की जगह एक पॉर्न स्टार को टैग कर दिया.

फिर क्या था. सोशल मीडिया पर लोगों ने संजीव भट्ट के ट्वीट पर मजे लेने शुरू कर दिए. जिस पुनस्टर को संजीव टैग करना चाहते थे उसने उन्हें ट्वीट कर बताया कि आपने किसी गलत ट्विटर हैंडल को टैग कर दिया है. आगे उसने ये भी लिखा कि देखिए आपने मेरी जगह किसे टैग कर दिया है.

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी संजीव भट्ट के इस ट्वीट को लेकर उनके ऊपर हमला किया. उन्होंने लिखा कि सुपर कॉप अपनी सूपर फैंटिसी को टैग कर रहे हैं.

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि संजीव भट्ट ने ट्वीट में कोई गलती की हो. इससे पहले पिछले ही हफ्ते उन्होंने एक एक तस्वीर शेयर की थी जिसे उन्होंने केरल का बताया था लेकिन बाद में वो तस्वीर कहीं और की निकली.

पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने गुजरात के पूर्व IPS अफसर संजीव भट्ट के अवैध हिस्से दो दी तोड़ने की इजाजत, अहमदाबाद नगर निगम को जारी किया निर्देश

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के कामकाज पर चार सीनियर जजों की प्रेस कांफ्रेंस के बाद आने शुरु हुए सोशल मीडिया रिएक्शन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App