नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो और कब कौन फेमस हो जाए कुछ पता नहीं। ट्विटर पर भी अचानक से #Chahcha ट्रेंड करने लगा। जब लोगों ने ट्रेंड पर क्लिक किया तो पता चला ये तो वहीं बागपत वाले ‘आइंस्टीन चचा’ हैं जिनकी कुछ समय पहले लड़ाई करते हुए तस्वीरें वायरल हुईं थी।

यह लड़ाई इस कदर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी कि लोग ‘आइंस्टीन चचा’के फैन हो गए हैं और उन्हें लेकर जमकर मीम्स और वीडियो भी बनने लगे।

अब एक बार फिर आइंस्टीन चचा’ की ताजा तस्वीर वायरल हुई है। जिसके बाद वह फिर से ट्रेंड में आ गए हैं।  इस तस्वीर को शेफाली तोमर नाम की एक यूजर ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है। शेफाली ने तस्वीर को ट्वीट करते हुए कैप्शन दिया, ‘क्या आप इनको पहचानते हैं? हिंट है चाट’ बस फिर क्या था देखते ही देखते चचा की तस्वीर वायरल हो गई है और वो ट्रेंड में आ गए।

सोशल मीडिया पर लोग एक बार फिर चचा के मजे लेने लगे। कोई इन्हें बागपत के महायुद्ध का योद्धा कह रहा है तो कोई इन्हें बागपत का नायक कह रहा है। आईएएस अधिकार अवनीश शरण ने लिखा, ‘इनको भूलना तो अपराध जैसा है।’ वहीं विवेक चौधरी नाम के यूजर ने लिखा, ‘इन्हें कौन नही जानता….. बड़ौतीया चाट वाले…. जिन्होंने 2021 का सबसे पहला महाभारत लड़ा और विजयी हुए ! 

Chirag Meets Lalu Yadav: चाचा पशुपति पारस से गच्चा खाए चिराग पासवान ने शुरू की नए समीकरण बनाने की कोशिश, श्याम रजक के बाद लालू यादव से बातचीत

Pushkar Dhami on Kawar Yatra : कांवड़ यात्रा पर बोले उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी- अगर यात्रा के कारण लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है तो भगवान इसे पसंद नहीं करेंगे

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर