नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर रेप की घटना ने लोगों को झकझोंर कर रख दिया है. दरअसल दिल्ली के आदर्श नगर के इलाके में एक भाई ने कथित तौर पर अपनी 8 साल की बहन के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. बच्ची को जब अस्पताल ले जाया गया तो पुलिस को सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने इस घटना पर जांच शुरू की. मामला सामने आने के बाद बच्ची की काउसलिंग करवाई गई जिसके बाद मासूम ने बताया कि उसके बड़े भाई ने जबरदस्ती उसके साथ रेप किया.

बच्ची को जब अस्पताल ले जाया गया तो बच्ची के गुप्तांग से खून बह रहा था जिसके बाद डॉक्टर ने तुंरत को इस मामले की सूचना पुलिस को दी. डॉक्टर्स ने पुलिस को बताया को बच्ची को कई जगह चोटें आई हैं और काफी खून बहा है. पुलिस ने मीडिया को बताया कि इस वारदात को आरोपी भाई ने तब अंजाम दिया जब माता-पिता घर पर नहीं थे. पीड़िता मजदूर परिवार से है और काफी गरीब फैमिली है.

पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है. इस मामले को देखने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी पीड़िता के घर पहुंची. आयोग की आधिकारिक बयान में कहा गया कि बच्ची को काफी चोटें आई हैं और उनका पीड़िता का ऑपरेशन भी हुआ है, लेकिन अभी वह गंभीर हालत में है. आयोग ने कहा कि वह परिवार को हर तरह की मदद पहुंचाने की कोशिश करेंगे.

कानपुर: पोर्न देखने के बाद 4 बच्चों ने किया 4 साल की बच्ची से गैंगरेप, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर रेप और गर्भपात कराने का आरोप, पत्नी भी सह-आरोपी, कोर्ट का FIR दर्ज करने का आदेश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App