नई दिल्ली. EESL Recruitment 2019: एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड (EESL) 235 इंजीनियरिंग और मैनेजर पदों पर भर्तियों के लिए नोटिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. इच्छुक और अर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवदेन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट www.eeslindia.org पर ऑनलाइन आवेदन से जुड़ा पूरा स्टेप्स दिया गया है. एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड (EESL) इंजीनियरिंग और मैनेजर पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर दी गई गाइडलाइन पढ़ लें, ताकि फॉर्म भरने में किसी प्रकार की दिक्कत न हो.

एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड (EESL) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो इंजीनियरिंग और मैनेजर पदों पर भर्तियों के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 30 नवंबर है. इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह है कि वो विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 30 नवंबर से पहले करें, क्योंकि 30 नवंबर के बाद विभाग द्वारा किसी भी अभ्यर्थी का फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड (EESL) इंजीनियरिंग और मैनेजर पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी अर्हता से जुड़ी अधिक जानकारी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि अलग-अलग ट्रेड के लिए आवेदन की अर्हता अलग-अलग है.

also read: BSSC Steno Admit Card 2019: बिहार बीएसएससी स्टेनोग्राफर एडमिट कार्ड जारी, डाउनलोड bssc.bih.nic.in

एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड के विभिन्न पदों पर ऐसे करें आवेदन : EESL Recruitment 2019 How to Apply

  • एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड के विभिन्न पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें.
  • विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद अप्लाई लिंक पर क्लिक करें.
  • एनर्जी एफिशिएंसी सर्विसेज लिमिटेड के विभिन्न पदों का फॉर्म भरें.
  • फॉर्म भरने के बाद उनकी एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

UPTET 2019 Document Requirements: यूपी टीईटी 2019 के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां देखें आवेदन के समय जरूरत पड़ने वाले डॉक्यूमेंट्स की लिस्ट

CBSE Board Exam 2020 Passing Marks: सीबीएसई बोर्ड 2020 एग्जाम पासिंग मार्क्स नई नोटिफिकेशन जारी @ cbse.nic.in

UPPRPB Police Constable Result 2019: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल रिजल्ट जल्द होगा जारी, चेक uppbpb.gov.in

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App