नई दिल्ली. DSSSB Tier II Exam Schedule 2020 Released: डीएसएसएसबी टियर II एग्जाम 2020 शेड्यूल जारी होने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. दरअसल दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ( DSSSB) ने असिस्टेंट आर्किटेक्ट, असिस्टेंट लॉ ऑफिसर, मैनेजर, लीगल असिस्टेंट, सेक्शन ऑफिसर समेत अन्य पदों पर योग्य उम्मीदवारों के चयन के लिए आयोजित की जाने वाली भर्ती परीक्षा 2020 का शेड्यूल जारी कर दिया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर जाकर शेड्यूल डाउनलोड कर सकते हैं. डीएसएसएसबी टियर II एग्जाम 2020 के संबंध में अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर मौजूद नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर सकते हैं. नोटिफिकेशन में एग्जाम के संबंध में सारी जानकारी दी हुई है.

बता दें कि दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (DSSSB) की तरफ से असिस्टेंट आर्किटेक्ट, असिस्टेंट लॉ ऑफिसर, मैनेजर, लीगल असिस्टेंट, सेक्शन ऑफिसर के पदों पर उम्मीदवारों के चयन के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा का आयोजन 23 फरवरी 2020 को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर किया जाएगा. एग्जाम से जुड़ी ताजा जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं. वेबसाइट पर इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी हुई है.

दिल्ली सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन (DSSSB) की तरफ से आयोजित की जाने वाली डीएसएसएसबी टियर II एग्जाम 2020 एक कंप्यूटर बेस्ड एग्जाम होगा. टियर I एग्जाम में शामिल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को टियर II एग्जाम 2020 में शामिल होने का मौका मिलेगा. उम्मीदवारों को सलाह है कि ताजा जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. लेटेस्ट अपडेट आते ही उसे आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा.

DSSSB Tier II Exam Schedule 2020 ऐसे करें डाउनलोड

डीएसएसएसबी टियर II एग्जाम 2020 शेड्यूल डाउनलोड करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट dsssbonline.nic.in पर जाएं.

वेबसाइट के होमपेज पर दिख रहे DSSSB Tier II Exam Schedule 2020 के लिंक पर क्लिक करें.

DSSSB Tier II Exam Schedule 2020 लिंक पर क्लिक करते ही नया पेज ओपन होगा.

नये पेज पर मांगी गई सारी जानकारी भरकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

सबमिट बटन पर क्लिक करते ही शेड्यूल स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

उम्मीदवार शेड्यूल का प्रिंटआउट अपने पास रख सकते हैं.

RBI Assistant Exam Analysis 2020: आरबीआई असिस्टेंट प्रीलिम्स परीक्षा खत्म, यहां देखें एग्जाम एनालिसिस और अनुमानित कट-ऑफ

Jharkhand High Court Result 2020 Declared: झारखंड हाईकोर्ट रिजल्ट 2020 जारी, jhc2.digiregister.online

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App