उत्तर प्रदेश: यूपी के बहराइच जिले से नशे में हंगामा करती एक महिला अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में महिला शराब के नशे में धुत दिखाई दे रही है. जिसके बाद महिला अन्य पुलिस वालों से भी दुर्व्यवहार करते दिखी है. बताया जा रहा है कि शराब के नशे में हंगामा करने वाली महिला अफसर का नाम रचना केसरवानी है.

नशे में धुत महिला अधिकारी का वीडियो वायरल

इस मामले में SP केशव कुमार चौधरी ने बताया कि महिला अधिकारी नशे की हालत में गाड़ी चला रही थीं. जिसके बाद उनकी गाड़ी लखनऊ हाइवे पर बने डिवाइडर से टकराकर सड़क से नीचे उतर गई. बहरहाल, इस पूरी दुर्घटना में किसी भी प्रकार के जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

इस पूरे मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने के SHO ने पुलिस इंचार्ज के साथ महिला पुलिसकर्मियों को मौके पर भेजा. जिसके बाद, महिला अधिकारी उन पुलिसकर्मियों से भी बहसबाजी करने लगीं और अपनी पोस्ट की अकड़ दिखाने लगी. जिसके बाद मुश्किल से उन्हें मेडिकल करवाने के लिए ले जाया गया.

कमिश्नर से बात करूंगी ‘

वायरल वीडियो बीते 27 अप्रैल का है. वायरल वीडियो में महिला अधिकारी कहते हुए दिख रही हैं, मैं मंडल स्तरीय ऑफिसर हूँ जिला स्तरीय नहीं, कमिश्नर से बात करूंगी.” इस पूरे मामले के बाद, पुलिस ने महिला अधिकारी का मेडिकल करवाने के बाद उनके विभाग को रिपोर्ट सौंप दी है और महिला को उनके पति के हवाले कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस द्वारा इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर