नई दिल्ली. एक तरफ जहां MeToo आदोंलन ने बी-टाउन में जोर पकड़ा हुआ है, वहीं ट्विटर पर #MeToo की आड़ में अब एक लड़की ने मुंबई पुलिस के खिलाफ कई आरोप लगाए है. नशे में धुत एक लड़की ने मुंबई के ओशिवारा की एक बिल्डिंग के वॉचमैन के साथ हुए बहस के बाद अपने पूरे कपड़े उतारे दिए. इस पूरे हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है. खबर है कि ये वीडियो 25 अक्टूबर का है जब नशे में धुत लड़की ने बिल्डिंग के चौकीदार से सिगरेट लाने के लिए कहा था.

लेकिन जब वॉचमैन ने ऐसा करने से मना कर दिया तो लड़की ने गाली गलौच करना शुरु कर दिया. हंगामा बढ़ते देख वॉचमैन ने मुंबई पुलिस को कॉल की. पुलिस के पहुंचते ही नशे में धुत लड़की ने अपने कपड़े उतार दिए जिसके बाद वॉचमैन के साथ लड़की हाथापाई पर उतर आई. बढ़ते विवाद को देख पुलिस ने फौरन लड़की को हिरासत में ले लिया है, हालांकि, अब तक इस पर किसी भी तरह का कोई केस दर्ज नहीं किया है.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब लड़की ने ट्विटर पर हैशटैग मीटू के साथ वायरल वीडियो में मुंबई पुलिस और वीडियो में नजर आ रहे बाकी लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए मामले को और हवा दे दी है. #MeToo आंदोलन बॉलीवुड में छिपे कई घिनौने चेहरों को सामने लाने का काम कर रहा है. कुछ एक्टर्स पर महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं तो कुछ एक्टर्स इस आंदोलन का गलत फायदा न उठाने की भी सलाह देते नजर आ रहे हैं. अब इस मामले में मॉडल खुलकर सामने आ गई है. उसका नाम मेघा शर्मा है. मेघा ने उस रात का वाक्या विस्तार से बताया. नीचे वीडियो में देखें मेघा शर्मा का पुलिस को दिया गया बयान.

Female Dancer Molested on housefull 4 Set : अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 के सेट पर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़, एफआईआर दर्ज

Suhel Seth Sexual Harassment Metoo: टाटा संस की सुहेल सेठ पर बड़ी कार्रवाई, यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद कॉन्ट्रैक्ट खत्म किया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर