नई दिल्ली. बिग बॉस जैसे विवादित शो का हिस्सा रह चुके अभिनेता अरमान कोहली एक बार फिर मुश्किल में हैं। दरअसल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले शनिवार को अरमान के घर पर ड्रग्स के एक मामले में छापेमारी कर अब उसे हिरासत में ले लिया है। आप जानते ही होंगे कि एनसीबी को पिछले कुछ दिनों से मुंबई में ड्रग्स के बारे में काफी जानकारी मिली थी. इसलिए एनसीबी ने एक ऑपरेशन शुरू किया और इसे रोलिंग थंडर नाम दिया। उसी रोलिंग थंडर ऑपरेशन के तहत अरमान कोहली के घर पर छापा मारा गया था और कुछ और बड़े नामों के शामिल होने की उम्मीद है।

ऐसी भी खबरें हैं कि छापेमारी शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए पेडलर के बयान के आधार पर की गई थी। टीवी अभिनेता गौरव दीक्षित को भी पिछले शनिवार को ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के बाद उसे अदालत में पेश किया गया जहां से उसे एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है. वैसे अरमान की बात की जाए तो वह विवादों से काफी करीब से जुड़े हुए हैं। दरअसल, वह पहले भी कई बार विवादों में रह चुके हैं।

आपको याद हो तो इससे पहले अरमान को आबकारी विभाग ने 2018 में 41 शराब की बोतलें रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था. दरअसल कानून कहता है कि घर में 1 बोतल रखने का हक हर इंसान को है, लेकिन अरमान के पास 41 बोतलें थीं और उनमें से ज्यादातर विदेशी ब्रांड की थीं. इससे पहले अरमान पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा द्वारा मारपीट की शिकायत के बीच मामला दर्ज कराया गया था। अरमान को शिकायत के 1 हफ्ते बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, हालांकि बाद में नीरू ने अपना केस वापस ले लिया।

Lathi Charge on Farmers in Haryana : हरियाणा में किसानों पर हुआ लाठीचार्ज, कांग्रेस ने कहा- जनरल डायर की याद दिला दी

BMC आयुक्त ने चेताया, यही हाल रहा तो 2050 तक डूब जाएगा साउथ मुंबई का आधा हिस्सा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर