अहमदाबाद. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड जे ट्रंप दो दिवसीय भारत दौर पर अपने परिवार के साथ गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे हैं. यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का भारतीय संस्कृति के अनुसार उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया और पीएम मोदी के साथ सीधा महात्मा गांधी के साबरमती आश्रम पहुंचे और राष्ट्रपति की तस्वीर पर सूत की माला पहनाकर श्रद्धाजंलि अर्पित की.

आश्रम से चरखा चलाने से सूत काटने तक की जानकारी लेने के बाद राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम पहुंचे जहां लाखों की तादाद में भीड़ उनको सुनने और देखने के लिए जोशीले अंदाज में इंतजार कर रही है.

सोशल मीडिया पर डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर लोगों ने जमकर प्रतिक्रियाएं दी हैं. काफी यूजर्स ने राष्ट्रपति ट्रंप और उनके परिवार के भारत दौरे को लेकर ”अतिथि देवो भव:” लिखा है. और भी लोग तरह की तरह की फनी मीम्स बनाकर भी डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत कर रहे हैं. नीचे देखिए अमेरिकी राष्ट्रपति के भारत दौरे को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन.

Donald Trump India Visit: भारत दौरे पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, PM नरेंद्र मोदी के साथ साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

Melania Trump Delhi Govt school Visit: दिल्ली के सरकारी स्कूल में पहुंचेंगी मेलानिया ट्रंप, CM अरविंद केजरीवाल नहीं होंगे शामिल, लिस्ट से नाम गायब