हैदराबाद. हैदराबाद में शुक्रवार सुबह पुलिस ने डॉक्टर के रेप और मर्डर के चारों आरोपियों को एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया. पुलिस का कहना है कि तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के सभी चार आरोपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए. आरोपियों को अपराध स्थल पर ले जाने के दौरान उन्होंने भागने की कोशिश की थी जिस दौरान एनकाउंटर में उन्हें ढेर कर दिया गया. इस पर मृत डॉक्टर के पिता ने कहा है कि वो इसे इंसाफ मानते हैं और अब इसके बाद उनकी बेटी की आत्मा शांती में होगी.

पीड़िता के पिता ने आरोपियों के एनकाउंटर की खबर पर बयान देते हुए कहा, मेरी बेटी की मौत के 10 दिन हो चुके हैं. मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं. मेरी बेटी की आत्मा अब शांति से होनी चाहिए. उन्होंने कहा, सुबह जब हमने इसके बारे में सुना तो हम चौंक गए थे लेकिन हम इस बात से भी खुश हैं कि इतनी जल्दी न्याय मिल गया. हमें खुशी है कि दोषियों को सजा मिली.

पुलिस ने कहा कि पिछले सप्ताह तेलंगाना में बलात्कार और हत्या के मामले के सभी चार आरोपी देश भर में आक्रोश फैला रहे थे, शुक्रवार को साइबरबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए. चार आरोपी – मोहम्मद अली उर्फ मोहम्मद आरिफ, जोलू शिवा, जोलू नवीन कुमार और चिंताकुंटा चेन्ना केशवुलु – को पुलिस टीम द्वारा चटनपल्ली ले जाया गया था, जहां अपराध के दृश्य को फिर से संगठित करने के लिए उन्होंने कथित तौर पर पुलिस पर हमला किया और मौके से भागने की कोशिश की.

एक अधिकारी ने कहा, आत्मसमर्पण करने के लिए कहने पर भी वे नहीं रुके. अंतिम उपाय के रूप में, पुलिस को उन पर गोली चलानी पड़ी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इन चारों को 29 नवंबर को अपराध के 36 घंटे के भीतर गिरफ्तार किया गया था.

Also read, ये भी पढ़ें: Hyderabad Rape Accused Killed in Encounter: हो गया इंसाफ! हैदराबाद डॉक्टर के रेप और मर्डर के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढेर

Hyderabad Rape Accused Encounter Social Media Reaction: हैदराबाद रेप आरोपियों का पुलिस ने फिल्मी स्टाईल में किया एनकाउंटर, लोगों ने कहा- बालात्कारियों को ऐसे ही मारना चाहिए

Brutal Rape Cases of India: देश के वो भयावह रेप कांड जिन्हें याद कर कांप जाएगी आपकी रूह

Hyderabad Doctor Rape Case: हैदराबाद की महिला डॉक्टर के बलात्कार में कहीं आपका भी तो हाथ नहीं?