मेरठ: कोरोना काल में डॉक्टर्स और मेडिकल कर्मियों को दुनियाभर में लोगों ने भगवान का दर्जा दिया क्योंकि वो दिन-रात अपनी जान दांव पर लगाकर कोरोना संक्रमित मरीजों की जान बचा रहे हैं. इस दौरान कई डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की जान भी चली गई. जब-जब हम ऐसे लोगों के बारे में बात करते हैं तो हमारा दिल उनके प्रति आदर और सम्मान से भर जाता है. लेकिन इस पेशे में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो ना सिर्फ इस पेशे को बल्कि पूरी इंसानियत को बदनाम करते हैं. अलीगढ़ के दीनदयाल अस्पताल संयुक्त हॉस्पिटल से ऐसा ही एक मामला आ रहा है जहां डॉक्टर पर कोरोना संक्रमित 28 साल की युवती से रेप की कोशिश का आरोप लगा है.

बताया जा रहा है कि जिस युवती के साथ डॉक्टर ने दुष्कर्मा का प्रयास किया वो गाजियाबाद की एक निजी कंपनी में काम करती हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद 19 जुलाई को उन्हें दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. युवती ने अपने परिजनों से आरोपी डॉक्टर की शिकायत की जिसके बाद युवती के परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज की जिसके बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने सीएमओ, अपर नगर मजिस्ट्रेट व डीएसपी को संज्ञान में रखते हुए एक टीम दीन दयाल संयुक्त चिकित्सालय भेजी. पूछताछ के बाद लौटी टीम ने अपनी रिपोर्ट सौंपी जिसके आधार पर आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है.

डीएम अलीगढ़ ने बताया कि दीन दयाल हॉस्पिटल में भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास करने का मामला संज्ञान में आया था जिसके बाद वहां हॉस्पिटल में एक टीम भेजकर जांच कराई गई है. आरोपी डॉक्टर को दुष्कर्म के प्रयास मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

coronavirus case Latest Update: दिन दोगुनी रात चौगुनी रफ्तार से बढ़ रहा है कोरोना, 100 घंटों में दस लाख से ज्यादा मामले

Yogi Government On Bakrid: योगी आदित्यनाथ सरकार ने बकरीद को लेकर जारी की गाइडलाइन, भीड़ इकट्ठा होने पर लगी रोक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर