लंदन. लंदन में भारत की बात, सबके साथ कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्नाव और कठुआ गैंगरेप राजनीति नहीं करने की अपील की है. कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि रेप रेप होता है, इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. पीएम ने कहा कि किसी बेटी से बलात्कार देश के लिये शर्म का विषय है. बलात्कार बलात्कार है, चाहे वह अब हुआ या पहले हुआ हो. यह बेहद दुखद है.

रेप का मामले में उठे सवालों पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि छोटी बच्चियों से बलात्कार की घटनाएं देश को बेहद शर्मसार करने वाली हैं. उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि माता पिता अपनी बेटियों के बजाय बेटों से सवाल करें. बेटी से सारे सवाल पूछे जाते हैं, कभी बेटों से भी पूछना चाहिए कि कहां जाते हैं, क्या करते हैं. पीएम ने कहा कि जो व्यक्ति ये अपराध कर रहा है, वह भी किसी का बेटा है.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘मैं इस सरकार और उस सरकार में बलात्कार की घटनाओं की संख्या की गिनती में कभी शामिल नहीं हुआ. बलात्कार, बलात्कार है, चाहे वह अब हुआ या पहले हुआ हो. यह बेहद दुखद है. बलात्कार की घटनाओं का राजनीतिकरण नहीं करें. मोदी का यह बयान जम्मू कश्मीर के कठुआ और उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बलात्कार की घटनाओं को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर आक्रोश के बीच आया है.

प्रवीण तोगड़िया ने तोड़ा अनिश्चितकालीन उपवास, मोदी सरकार पर साधा निशाना

लंदन में CHOGM Summit में हिस्सा लेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बकिंघम पैलेस में कॉमनवेल्थ नेताओं साथ करेंगे डिनर 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर