उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद जिले के थानाक्षेत्र साहिबाबाद के DLF दिलशाद एक्सटेंशन में बीते पांच मई को हुई नवविवाहित महिला की हत्या का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस के अनुसार, मृतका के पति की रिश्ते की मौसी ने ही इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए लूटपाट की साजिश रची थी। इस घटना में पुलिस ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने के मामले में मृतका के पति को भी गिरफ्तार किया है।

SP सिटी सेकेंड ज्ञानेंद्र के मुताबिक, पांच मई को दिनदहाड़े साहिबाबाद के DLF दिलशाद एक्सटेंशन में एक नवविवाहिता युवती की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. मृतका की पहचान संतोषी उर्फ सोनी के रूप में हुई है. अलमारी से कैश और गहने गायब होने के चलते लूटपाट के बाद महिला की हत्या की आशंका जताई गई थी। मृतका के पति संतोष ने उसके ऊपर वाले फ्लैट में काम करने वाले मजदूरों पर लूटपाट व हत्या का शक जताया था। हालांकि, आज सुबह पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया।

SP सिटी ने बताया कि मृतका के पति के साथ रहने वाली पति की रिश्ते की मौसी जिसका नाम शांति बताया जा रहा है, ने हत्याकांड को अंजाम दिया था।
पूछताछ में शांति ने बताया कि अपने मुंह बोले भांजे संतोष कुमार की शादी फरवरी 2022 में सोनी उर्फ संतोषी से हुई थी। शांति ने आगे बताया कि उसके और संतोष के बीच करीब 12 साल से संबंध हैं। इसी के चलते शांति ने इस हत्या कांड को अंजाम दिया। पुलिस ने बताया कि शांति और संतोष को गिरफ्तार कर लिया गया है। शांति की निशानदेही के आधार पर हत्या में प्रयुक्त ऑडियो केबल भी बरामद कर ली गई है

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर