UP Triple Talaq

Barabanki Triple Talaq: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पानी गर्म करने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद पैदा हुआ और फौरन पती तीन तलाक दे दिया. बताया जा रहा है कि शादी को 16 साल पूरे हो गए है और उनके अभी 5 बच्चें भी है. हालांकि परिजनों ने तीन तलाक को लेकर समझाया कि यह गैर कानूनी हैं लेकिन पति ने किसी की न सुनी और तीन तलाक दे दिया. फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पत्नी की तहरीर के आधार पर FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच मे जुट गई है.

निकाह के 16 साल बाद दिया तीन तलाक

पीड़ित पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से उसके ससुराल वाले उसपर काफी अत्याचार करते थे. अभी उसके 5 बच्चे हैं ज्रिसमें सबसे छोटा बच्चा मात्र 2 साल का है. पीड़िता के शिकायत के आधार पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुरुवार को दवा खाने के लिए पति को गर्म पानी दिया तो वो नाराज हो गए और बोले की हम खुद से ही पानी गर्म कर लेंगे. और इस पर मैंने भी बोल दिया कि कर लो. फिर इस पर वे इस बात को लेकर काफी गुस्सा हो गए. और थोड़ी देर बाद ही हमें तीन बार तलाक-तलाक बोल कर हमें घर से निकाल दिया. साथ ही मेरे सभी बच्चों को पीटा.

पुलिस ने दर्ज की FIR

पीड़िता के शिकायत के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही हैं. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता का कहना है कि उसके छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनकी परवरिश करने वाला अब कोई भी नहीं है.

यह भी पढ़ें :-

Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case: इडी के सामने जैकलीन ने कबूला सुकेश से महंगे तोहफे लेने की बात

Rs 5 Lakh Bank Deposit Guarantee बैंक डूबने पर अब मिलेंगे पांच लाख रुपये

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर