नई दिल्ली। फिल्म निर्देशक सनल कुमार शशिधरन को कोच्चि पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस मंजू वारियर की जान को खतरा है, साथ ही दावा किया कि वह कुछ लोगों की गिरफ्त में हैं. अब मंजू वारियर की शिकायत पर सनल कुमार शशिधरन को गिरफ्तार किया गया है. सनल कुमार शशिधरन ने सेक्सी दुर्गा और चोला जैसी फिल्में बनाई हैं. इसको लेकर वह विवादों में भी रहे हैं।

मंजू वारियर की शिकायत पर किया गिरफ्तार

बता दें कि कोच्चि पुलिस ने मंजू वारियर की शिकायत पर सनल कुमार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि मंजू वारियर ने सनल कुमार पर ब्लैकमेल करने और उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है. इससे पहले उन्होंने फेसबुक लाइव किया था. इसमें उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनके घर आए हैं और उन्हें ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. इससे उनकी जान को खतरा है. हालांकि कोच्चि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की.यह भी है

शशिधरन और मंजू साथ कर चुके हैं काम

सनल कुमार शशिधरन और मंजू वारियर ने कयत्तम नाम की फिल्म में काम किया है. यह फिल्म अभी रिलीज नहीं हुई है. पिछले कुछ दिनों से सनल मंजू को लेकर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. बता दें कि सनल कुमार शशिधरन इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं. यानि की ऐसा ये पहला मामला नहीं है.

 

केजरीवाल का नया प्लान: मुफ्त बिजली सबको नहीं, पूछेंगे विकल्प

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर