Digvijaya Singh Target CM Shivraj Singh Chauhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि मुझे COVID-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. दिग्विजय ने ट्वीट कर कहा कि आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. जिस पर रिएक्ट करते हुए कांग्रेस नेता ओर एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने लिखा, दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमित पाए गए. ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें. आपको सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखना था जो आपने नहीं रखा. मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे . आगे अपना ख्याल रखें.

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर जून में हुए एक प्रोटेस्ट में दिग्विजय सिंह कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए थे. उस समय भोपाल पुलिस ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने और कोरोना महामारी के नियमों का उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज की थी. अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने पर कांग्रेस नेता ने उसी एफआईआर का जिक्र कर तंज कसा है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने का जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट में कहा, मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे COVID-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं.

CM Shivraj Singh Chauhan Tested Corona Positive: CM शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित, बोले- मैंने बचने का हर प्रयास किया

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान की जंग पहुंच सकती है दिल्ली, राष्ट्रपति के सामने गुहार लगाएंगे CM अशोक गहलोत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर