Friday, February 3, 2023
spot_img

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के प्ले स्कूल में 3 साल की बच्ची से डिजिटल रेप

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर डिजिटल रेप का मामला सामने आया है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक प्ले स्कूल में 3 वर्षीय बच्ची के साथ घिनौनी वारदात हुई है. पीड़ित बच्ची के पिता आयकर विभाग में अधिकारी हैं. उन्होंने अपनी बेटी के साथ हुई घटना के खिलाफ थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज करवाया है.

दरअसल, पीड़ित बच्ची ने एक दिन घर पर बताया कि स्कूल में अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है. हालांकि वो आरोपी की पहचान नहीं कर पाई. इस मामले में बिसरख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए 2 टीमों का गठन किया है. पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर किया जाएगा.

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

SP योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस की एक टीम स्कूल में लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है। जिससे आरोपी का पता लग सके. पुलिस की एक्सपर्ट टीमों द्वारा परिजनों को साथ लेकर स्कूल में लगे एक एक सीसीटीवी की गहनता से फुटेज देखी जा रही है। इसके अलावा भी पुलिस अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है। वहीं, ADCP नोएडा व अतिरिक्त प्रभार डीसीपी महिला सुरक्षा अंकिता शर्मा ने कहा कि पुलिस ने पीड़ित के परीजनों के शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ डिजिटल रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा इस प्रकरण की गहनता से जांच की जा रही है। स्कूल में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। साथ ही उन्होंने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट में रेडनेस आया है, सेक्सुअल ऑफेंस की कोई बात सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़े;

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news