नई दिल्ली: भारत बंद की एक के बाद एक कई तस्वीरें सामने आ रही हैं लेकिन इस बीच एक तस्वीर ऐसी आई है जिसने राजनीति से लेकर क्रिकेट जगत तक को हिलाकर रख दिया है. ये तस्वीर है भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जो पेट्रोल पंप पर बैठे नजर आ रहे हैं.

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम से जुड़े अरुण ठाकुर ने महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की एक पेट्रोल पंप पर बैठी तस्वीरें शेयर करके ट्वीट में बताया है कि ये लोग पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम के खिलाफ बंद में शामिल हुए और कहा कि उन्होंने हेलिकॉप्टर शॉट मारना बंद कर दिया है. इस ट्वीट को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने रीट्वीट भी किया है.

हालांकि ये फोटो कब का है, सच में भारत बंद के दौरान का है, अगर भारत बंद के दौरान का भी है तो क्या धोनी पेट्रोल-डीजल के खिलाफ पंप के नोजल के पास बैठे थे या कोई एड शूट हो रहा था, ये कुछ भी साफ नहीं है.धोनी के सामने कोई कुर्सी लगाकर बैठा है जिससे लगता कि ये फोटो किसी एड शूट का हो सकता है जिसे कांग्रेस के लोग धोनी का भारत बंद को समर्थन के तौर पर पेश कर रहे हैं.

पेट्रोल पंप पर साक्षी के साथ बैठे महेंद्र सिंह के इस वायरल फोटो का सच क्या है, झूठ क्या, ये तो सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी ही बता सकते हैं. अगर ये फोटो सच में भारत बंद के दौरान का है और कोई एड शूट का नहीं है तो क्या ये माना जाए कि धोनी अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के स्टार प्रचारक बनने जा रहे हैं या चुनाव लड़ने जा रहे हैं.

रविशंकर प्रसाद ने भारत बंद को बताया फेल, कहा- कांग्रेस बताए जहानाबाद में दो साल की बच्ची की मौत का जिम्मेदार कौन?

कांग्रेस के भारत बंद को नहीं मिला इन विपक्षी दलों का साथ, ये है वजह

Bharat Bandh LIVE updates: भारत बंद के कहर की चपेट में आई 2 साल की मासूम, बिहार के जहानाबाद में जाम में फंसने से मौत