Devendra Fadanvis On Sushant Singh Rajput: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बड़ा बयान दिया. पटना पहुंचे देवेंद्र फडणवीस ने सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई जैसे मुद्दों पर बात की. बिहार में बीजेपी के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत सिंह राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव का मुद्दा नहीं है. वह बिहार के ही नहीं देश के बेटे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत के पीओके वाले बयाान पर भी प्रतिक्रिया दी. पूर्व सीएम ने कहा कि मुंबई की तुलना पीओके से नहीं की जा सकती. ऐसा कहना गलत था.

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा कि आम आदमी को लगा कि सुशांत केस की जांच होनी चाहिए. इसी कारण CBI, NCB मामले की जांच कर रही है. पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद न्याय मिलने की उम्मीद नहीं लग रही थी, मीडिया के जरिए चीजें सामने आईं, ड्रग्स एंगल भी सामने आया. उन्होंने कहा कि हमारे लिए सुशांत का मुद्दा चुनाव का मुद्दा नहीं है. सुशांत बिहार के ही नहीं, देश के बेटे थे.

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बीजेपी कंगना रनौत के साथ खड़ी है. हम उनका समर्थन करते हैं. महाराष्ट्र की सरकार ये भूल गई कि उनकी लड़ाई कोरोना से चल रही है, कंगना से नहीं. सरकार को जिम्मेदारी समझनी चाहिए. बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के नेताओं की बयानबाजी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. मालूम हो कि बीएमसी द्वारा कंगना रनौत के खिलाफ की गई कार्रवाई के बाद शिवसेना को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार में NDA की सरकार अच्छा काम कर रही है. केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार और बिहार में नीतीश कुमार की सरकार दोनों ने बहुत काम किया है. अगर लालू प्रसाद यादव के शासन से तुलना करें तो अंतर स्पष्ट नजर आता है. मालूम हो कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था.

Ayodhya Airport: मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम होगा अयोध्या में बनने वाले इंटरनेशल एयरपोर्ट का नाम, अगले साल दिसंबर तक बनकर होगा तैयार

Man Arrest For Threatening Sanjay Raut: संजय राउत को धमकी देने वाला शख्स निकला कंगना का फैन, मुंबई ATS ने कोलकाता से किया गिरफ्तार