नई दिल्ली. एक तरफ जहां सारा देश 15 अगस्त को भारत के 72वें स्वतंत्रता दिवस की तैयारी में जुटा है वहीं बलात्कार के आरोप में हरियाणा के रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहे बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम के भक्त मानो अलग ही दुनिया में हैं. बलात्कारी बाबा के नाम से प्रसिद्ध हो चुके राम रहीम को मानने वाले उसके जन्मदिन की तैयारी में जुटे हुए हैं. उसके जन्मदिन को लेकर भक्तों ने ट्वीट भी किए हैं जिसके चलते ट्विटर पर #HappyBirthdayStMSG ट्रेंड भी कर रहा है.

पिछले साल राम रहीम ने डेरा परिसर में जन्मदिन मनाया था लेकिन इस साल उसके जेल में होने पर भी उसके भक्त उसका जन्मदिन मना रहे हैं. लोग राम रहीम के जन्मदिन के एक दिन पहले से ही उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

बता दें कि राम रहीम को पिछले साल 25 अगस्त को साध्वी के बलात्कार के मामले में पंचकुला की सीबीआई कोर्ट ने आरोपी करार दिया था. दो साध्वियों के बलात्कार के मामले में राम रहीम को 10-10 साल की सजा सुनाई गई थी. जिसके ठीक बाद हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में खतरनाक हिंसा फैल गई. वहीं राम रहीम की कथित दत्तक पुत्री हनीप्रीत को भी हिंसा भड़काने के मामले में आरोपी करार दिया गया है. हनीप्रीत लंबे समय तक पुलिस से भागती रही लेकिन आखिरकार पकड़ी गई.

Gurmeet Ram Rahim Birthday
बाबाओं के भक्त पता नहीं किस दुनिया में जी रहे हैं कि डेरा की साध्वी से रेप के केस में सजा काट रहे गुरमीत राम रहीम का बर्थडे ट्वीटर पर ट्रेंड करा रहे हैं.

नाबालिग से रेप मामले में आसाराम बापू दोषी करार, भड़के समर्थकों ने इंडिया न्यूज के संवाददाता से की बदसलूकी

भक्तों को रेप के आंसू रुलाने वाला आसाराम उम्रकैद की सजा सुन सिर पकड़कर रोया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App