उत्तर प्रदेश. यूपी में सपा को करारा झटका लगा है, पार्टी के बागी नेता नितिन अग्रवाल को बीजेपी ने समर्थन देकर विधानसभा में डिप्टी स्पीकर ( Deputy Speaker Election ) बनवा दिया. दूसरी तरफ हाल ही में बीजेपी से सपा में शामिल हुए कैलाश बाबू मौर्य बरेली के बहेड़ी शुगर मिल पर धरने के दौरान बीजेपी के लिए वोट मांगते नजर आए. उत्तर प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित होने पर नितिन अग्रवाल को मुख्यमंत्री योगी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बधाई दी.

सीएम योगी ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश विधानसभा के उपाध्यक्ष पद के लिए चुने जाने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नितिन अग्रवाल को बधाई दी है. सीएम योगी ने जीत की बधाई देते हुए नितिन अग्रवाल को उनके भविष्य के लिए शुभकामाएं दी हैं.

सीएम योगी ने आगे लिखा कि, “मुझे प्रसन्नता है कि नितिन अग्रवाल के रूप में युवा के साथ-साथ एक अनुभवी सदस्य को आज उत्तर प्रदेश विधानसभा उपाध्यक्ष के रूप में सदन में निर्वाचित किया गया है.”सीएम योगी ने अपने ट्वीट में समाजवादी पार्टी पर भी निशाना किया है. उन्होंने लिखा, आगामी चुनावों में भाजपा की जीत का संकेत भी बताया. उन्होंने लिखा कि समाजवाद की विरोधी समाजवादी पार्टी के लिए उनका परिवार ही पार्टी है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के लिए ‘पूरा प्रदेश’ ही परिवार है.

समय ‘सबको’ समझा देता है। वर्ष 2022 का चुनाव और अच्छे ढंग से इसको समझाने का काम करेगा।”

यह भी पढ़ें :

Parmish verma engagement : पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा ने की सगाई, गीत ग्रोवाल को चुना हमसफर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर