नई दिल्ली/ सोशल मीडिया पर एक बेहद हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वियतनाम के हनोई का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे 12वीं मंजिल की बालकनी से गिर रही 2 साल की बच्ची की एक डिलीवरी बॉय ने बच्ची को कैच कर उसकी जान बचाई. यह वीडियो कैमरे में कैद हो गई जिसे देख लोगों के होश उड़ गए.

जानकारी के मुताबिक, 31 साल के न्गुयेन न्गॉस मान्ह रविवार को शाम पांच बजे डिलीवर करने के लिए अपने ट्रक में बैठकर इंतजार कर रहा था, तभी उसने एक बच्ची को बालकनी के कोने पर लटके हुए देखा और यह देखते ही वह उसे पकड़ने के लिए गाड़ी से निकल आया. जैसे ही बच्ची का हाथ फिसला तभी ड्राइवर ने उसे लपक कर पकड़ लिया. बिल्डिंग की ऊंचाई 164 फीट बताई जा रही है.

न्गुयेन न्गॉस मान्ह ने कहा कि एक समय के लिए वह लड़खड़ा गए थे और बच्ची को कैच करने के लिए उन्हें खुद को आगे करना पड़ा. लेकिन सौभाग्य से बच्ची उनके पंजे में अच्छे से आ गिरी. हालांकि, बच्ची का कूल्हा खिसक गया और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बच्ची पूरी तरह से ठीक है. घटना के वक्त मैंने ज्यादा कुछ नहीं सोचा क्योंकि लटकी हुई बच्ची को देखते ही मेरे दिमाग में घर पर मौजूद मेरी बेटी का ख्याल आया और तुरंत उसे बचाने की कोशिश में लग गया. इस पूरी घटना के दौरान बच्ची के मुंह से खून भी निकल आया और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया, फिलहाल अब बच्ची को स्वस्थ बताया जा रहा है.

Karnataka Minister CD Case: सेक्स सीडी कांड में नाम आने से कर्नाटक के मंत्री रमेश जारकीहोली ने दिया इस्तीफा

Delhi MCD Byelection Result 2021: दिल्ली MCD उपचुनाव में आप आदमी पार्टी ने मारी बाजी, बीजेपी को मिली करारी हार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर