नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में सेक्स के एक ऐसे हनीट्रैप रैकेट का खुलासा किया है जिसमें दिल्ली पुलिस के जवान की मदद से एक लड़की पहले तो फेसबुक पर अमीर लोगों को फंसाती थी और फिर अपने बिस्तर पर साथ में सुलाकर पुलिस से रेड मरवाती थी और फिर रेप का आरोप लगाकर लाखों रुपए वसूलकर लूट लेती थी. गुड़गांव के एक व्यापारी से 7 लाख रुपए वसूल चुकी ये लड़की और उसका पुलिस वाला दोस्त गिरफ्तार हो चुके हैं. दिल्ली पुलिस ने अपने जवान को सर्विस से भी बर्खास्त कर दिया है.

कहानी गुड़गांव और रोहिणी के बीच की है. गुड़गांव के बिजनेसमैन की फेसबुक पर रोहिणी की एक लड़की से दोस्ती हुई जो दिल्ली पुलिस के कॉन्सटेबल चंद्रहास के साथ मिलकर रेप केस की धमकी देकर वसूली का रैकेट चला रही थी. दोस्ती हो गई फेसबुक पर तो मिलना-जुलना शुरू हुआ. करीब दो महीने की दोस्ती में रोहिणी में बिजनेसमैन ने कई बार लड़की को शॉपिंग कराई और साथ डिनर किया और फिर वो दिन आ गया जब लड़की ने घर आने का न्योता दिया. घर पहुंचे तो कपड़े उतर गए और दोनों बिस्तर पर लेट गए और उसी समय दिल्ली पुलिस के जवान ने एक और सिपाही के साथ रेड मार दी. सब सेट था कि सोना है और रेड होना है.

फिर शुरू हुआ असल खेल. लड़की हो गई पुलिस वाले के साइड और कहने लगी कि बिजनेसमैन जबर्दस्ती उसके घर में घुसकर उसके साथ रेप कर रहा था. फेसबुक पर प्यार से बेड पर सेक्स का मारा बिजनेसमैन इज्जत बचाने और पुलिस से बचने के लिए मिन्नते करने लगा और 7 लाख रुपए में डील हो गई. लड़की कभी इन्टीमेट बेड फोटो पब्लिक करने की धमकी देकर वसूली करती थी तो कभी पुलिस की मदद से रेप का केस ना करने की सौदेबाजी करके लाखों वसूलती थी. इस व्यापारी ने दोस्तों की सलाह पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो मामला खुला और पता चला कि ये लड़की ऐसा कई और लोगों के साथ कर चुकी है. तरीका वही था- फंसाओ, घर पर लाओ, कपड़े खोलकर लड़के को सुलाओ और पुलिस को सही टाइम पर बुलाकर पैसे की डील कर लो.

दीपिका पादुकोण भी हुईं फिदा जब हरियाणवी गाने चाल शराबी तेरे नैन नशीले पर सपना चौधरी ने लचकाई कमर

हवा में लहराती कंगना रनौत की जुल्फों के साथ देखिए उनका गजब का सेक्सी फिगर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App