नई दिल्ली. Delhi School Reopening: दिल्ली में प्रदूषण के बढ़ते स्तर को देखते हुए स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया गया था, तो वहीं वर्क फ्रॉम होम की अवधि को भी बढ़ा दिया गया था. अब दिल्ली में प्रदूषण के हालत थोड़े सामान्य है लेकिन प्रदूषण का स्तर अब भी ‘खराब श्रेणी’ में ही दर्ज है. ऐसे में, दिल्ली सरकार की आज स्कूलों को खोलने और वर्क फ्रॉम होम खत्म करने को लेकर आज एक अहम बैठक होगी. इस बैठक में स्कूलों को खोलने का ऐलान किया जा सकता है.

दिल्ली की बैठक में हो सकता वर्क फ्रॉम खत्म करने का फैसला

दिल्ली में प्रदूषण के हालात अब धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं, हालांकि, प्रदूषण का स्तर अब भी ‘खराब श्रेणी’ में ही बना हुआ है. ऐसे में दिल्ली में स्कूल खोलने और वर्क फ्राम होम खत्म करने समेत कई अहम मुद्दों को लेकर बुधवार को अहम बैठक होगी. बता दें कि पर्यावरण मंत्री गोपाल राय की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में वर्क फ्राम होम खत्म करने और स्कूलों को दोबारा खोलने पर एलान हो सकता है. सफर इंडिया द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक़ बुधवार को प्रदूषण के स्तर में थोड़ी गिरावट देखने को मिली है, AQI 280 दर्ज किया गया है. हालंकि, प्रदूषण का स्तर अब भी ‘ख़राब’ श्रेणी में बना हुआ है.

बता दें की इससे पहले 14 नवंबर को दिल्ली सरकार ने प्रदूषण की स्थिति को देखते हुए सभी स्कूलों को एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया था और ऑनलाइन क्लास चालू रखने के निर्देश दिए थे. सरकार ने इसके साथ ही सभी सरकारी दफ्तरों के कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम का आदेश दिया था.

यह भी पढ़ें :

Monalisa Viral Video: मिनी स्कर्ट में डांस करती नज़र आईं भोजपुरी स्टार मोनालिसा, वीडियो हुआ वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 नवंबर को करेंगे Jewar Airport का शिलान्यास, उत्तर प्रदेश को मिलेगा 5वां अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर