नई दिल्ली: दिल्ली के मोतीनगर में मंगलवार शाम कार तोड़ने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध कांवड़िया को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कांवड़िए की तस्वीर भी जारी की है. बताया जा रहा गिरफ्तार आरोपी पर घरों से चोरी के कई मामले दर्ज हैं और यह इलाके का घोषित चोर बताया जा रहै है.  दरअसल कावंडियों ने सड़क से गुजर रही कार छू जाने पर जमकर तोड़फोड़ की थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने कांंवड़ियों को रोकने की भी कोशिश की, लेकिन कांंवड़ियों ने डंडों से कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी थी.

दिल्ली पुलिस के अनुसार गाड़ी एक 25 साल की युवती चला रही थी जिसने एक कावड़िए को साइड मार दी. बाद में उस कावड़िए से बहस के दौरान युवती ने उस कावड़िए को थप्पड़ जड़ दिया था. इस घटना के दौरान साथी कावड़ियो ने गाड़ी के साथ जमकर तोड़फोड़ की जबकि बाकी लोग तमाशबीन बनकर पूरी घटना देखते नजर आए.  मंगलवार सात अगस्त को एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था जिसमें कांवड़िए एक कार के साथ तोड़फोड़ करते दिख रहे थे. विडियो में एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा था, जिसके बाद दिल्ली पुलिस को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी.

एसीपी पंजाबी बाग द्वारा मामले की जांच के दौरान पता चला है कि युवती की कार कांवड़िए से टकरा गई जिसके बाद युवती और कांवड़िए के बीच बहस हो गई. इस दौरान युवती कार से उतरी और कांवडिए को थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ मारने की घटना से आग बबूला हुए बाकी कांवड़ियों ने युवती की कार को तोड़ना शुरू कर दी थी. इस दौरान युवती कार छोड़कर भाग गई. पुलिस के मुताबिक युवती ने पुलिस में कोई लिखित शिकायत भी दर्ज नहीं कराई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है. 

VIDEO: कांवड़िए को छूते हुए निकली कार तो गुस्साए कांवड़ियों ने की गुंडागर्दी, कार में की तोड़फोड़, देखती रही दिल्ली पुलिस

VIDEO: दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कांवडियों का तांडव, पुलिस की गाड़ी तोड़ी, मामला दर्ज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App