नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई है. जानकारी के मुताबिक गोल मार्केट इलाके में नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (NDMC) के एक स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. रेप का आरोप कथित रूप से एनडीएमसी में इलेक्ट्रिशियन पर लगा है. मामला सामना आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दूसरी ओर एनडीएमसी चेयरमैन ने स्कूल के हेड मास्टर और जूनियर इंजीनियर को सस्पेंड कर दिया है. जबकि अध्यापक और असिस्टेंट इंजीनियर की भूमिका की जांच की जा रही है. अगर चूक पाया जाता है तो इन दोनों को भी सस्पेंड किया जाएगा. सूत्रों की माने तो छात्रा अपनी बहन का इंतज़ार कर रही थी. उसकी बहन की क्लास आधे घंटे देरी से छुटने के कारण, छात्रा बाहर ही इंतजार कर रही थी.

जिसका फ़ायदा राम आसरे ने उठाया और इस घिनौने काम को अंजाम दे दिया. राम आसरे एनडीएमसी का स्थाई कर्मचारी है. चूकि इलेक्ट्रेशियन के पद पर तैनाथी तो उसका स्कूल में आना जाना लगा रहता था. हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अभी भी पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. ताकि ये पता लगाया जा सके कि इस घटना में आरोपी इलेक्ट्रिशियन के अलावा किसी और का तो हाथ नहीं है.

घटना सामने आने के बाद वहां पढ़ने वाली छात्राओं के अभिभावक स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं. अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठाया है कि परिसर में महिलाओं को एंट्री तभी मिलती है जब तक वो अपना नाम रजिस्टर में एंट्री करती है. लेकिन यहां पर एक आदमी ऐसे ही कैसे अंदर चला गया इसकी पूरी जांच होनी चाहिए.

भोपालः यूपी की महिला डिप्टी कमिश्नर ने सहकर्मी पर लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार

नेताजी और हंटर वाले की सेक्स भूख से बचने को खुद को काट लेती थीं रेप पीड़ित लड़कियां

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App