नई दिल्ली. कोरोना वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिल्ली में लगे पोस्टर के खिलाफ कार्रवाई हुई है। अलग-अलग थानों में अब तक कुल 21 एफआईआर दर्ज की गई हैं। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

आरोपियों पर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। ये गिरफ्तारियां दिल्ली पुलिस की चार अलग-अलग डिवीजन की ओर से की गई हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “अगर इस संबंध में और शिकायतें मिलती हैं तो प्राथमिकी दर्ज की जा सकती है। फिलहाल यह पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि किसके कहने पर शहर के विभिन्न स्थानों पर ये पोस्टर लगाए गए और इसके मुताबिक ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

क्या है मामला

गुरुवार की रात दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली कि राष्ट्रीय राजधानी के अलग-अलग इलाकों में पोस्टर लगे हुए हैं। जिन पर लिखा था कि ‘मोदी जी आपने हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया।’ सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये पोस्टर किसने छपवाए और किसके कहने पर ये लगाए गए। दिल्ली की ईस्ट, नार्थ ईस्ट, सेंट्रल, नॉर्थ, रोहिणी और द्वारका डिस्ट्रिक्ट में ये पोस्टर लगाए गए थे।

Kangana Ranaut Trolled on Social Media : गंगा में तैरती लाशों को कंगना ने बताया नाइजीरिया का वीडियो, यूजर्स ने किया ट्रोल

Delhi Extend Lockdown : दिल्ली में 24 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, पहले जैसी होगी सख्ती, मेट्रो सेवा भी रहेगी बंद