नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में शनिवार शाम को 10 राउंड से अधिक गोलीबारी की घटना में 2 लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद मौके पर सुरक्षाबलों और पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है. बता दें कि घटना के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि किस तरह से भरे बाजार में कुछ लोगों ने गाड़ी पर बाहर से कई राउंड फायरिंग की।

चलती कार पर गोलियां बरसाई गोलियां

जानकारी के मुताबिक घटना में दो सगे भाई जख्मी हो गए हैं। दोनों की हालत नाजुक है। घटना रात करीब 8:30 बजे की है। जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर करीब 24 राउंड फायरिंग हुई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी है। प्रत्यक्षदर्शियों से जब पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अजय चौधरी अपने परिवार के साथ तिहाड़ गांव में रहते हैं। शनिवार को भी वे कार से कालरा अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार को देखने जा रहे थे। उनके साथ उनका भाई जस्सा भी था। तिहाड़ गांव से निकलने के बाद जब उनकी कार सुभाष नगर मोड़ के पास पहुंची तो वहां पहले से ही मौजूद बदमाशों ने चलती कार पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। घटना में अजय चौधरी और उसके भाई जस्सा चौधरी जख्मी हो गए। दोनों को कालरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि अजय चौधरी केशोपुर सब्जी मंडी के चेयरमैन रहे हैं। इस वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देखा जा रहा है। पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। आशंका जताई जा रही है कि इस घटना के पीछे सलमान त्यागी गिरोह का हाथ हो सकता है,जो फिलहाल जेल में बंद है और अजय चौधरी की उससे दुश्मनी चल रही थी। लेकिन वेस्ट जिले के डीसीपी द्वारा अभी घटना के कारण के बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं बताया गया है, इसलिए इस घटना को लूटपाट के एंगल से भी देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर