नई दिल्ली: बाहरी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में 90 साल की एक बुजुर्ग महिला से रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. एक वहशी दरिंदे ने ना सिर्फ बुजुर्ग महिला का रेप किया बल्कि विरोध करने पर उनकी पिटाई भी की. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. घटना नजफगढ़ के छावला इलाके का है जहां पीड़ित बुजुर्ग महिला के अनुसार शाम करीब 5 बजे वह अपने घर के बाहर दूध वाले का इंतजार कर रही थीं. इस बीच एक अनजान शख्स उनके पास आया और कहा कि दूध वाला आज नहीं आया है और वो उन्हें दूध वाले के पास ले जाएगा.

बुजुर्ग महिला उस शख्स की बातों में आ गईं और उसके साथ रेवला खानपुर फार्म जा पहुंची. जहां उसने बुजुर्ग महिला के साथ हैवानियत का नंगा नाच करते हुए बुजुर्ग महिला का बलात्कार किया और मारपीट की. पीड़ित महिला ने आरोपी से बार-बार कहा कि वो उसकी दादी के उम्र की हैं, पर उसने उनकी एक न सुनी. महिला की चीख-पुकार सुनकर गांव के कुछ लोग मदद के लिए मौके पर जा पहुंचे और आरोपी को धर दबोचा.

आरोपी की पहचान 33 साल के सोनू के रूप में हुई है जो रेवला खानपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने महिला के बेटे को बुलाया और पीड़िता को अस्पताल भेजा जहां उनका एमएलसी कराया गया. रिपोर्ट में बुजुर्ग महिला के शरीर पर कई चोटों के निशान है. मेडिकल जांच रिपोर्ट में उनके शरीर और गुप्त अंगों पर चोटों की बात दर्ज है.पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376 / 323 के तहत FIR दर्ज किया है. घटना की जानकारी मिलने पर दिल्ली महिला आयोग की टीम पीड़ित महिला की मदद के लिए पहुंची.

Rhea Chakraborty Interview: यूरोप ट्रिप, 15 करोड़ रूपये, सॉरी बाबू का सच, सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सवाल और रिया के जवाब

Sushant Singh Case Latest Updates: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच के 5वें दिन सीए,अकाउंटेंट और कुक से पूछताछ