पणजी: कुछ दिनों पहले बीयर पीने वाली लड़कियों से डर को लेकर गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के बयान को लेकर दिल्ली की एक लेखिका ने उन्हें बीयर डेट पर आमंत्रित किया है. लेखिका कोटा निलिमा ने बुधवार को सीएम मनोहर पर्रिकर को एक ओपन लेटर लिखा जिसमें उन्होंने कहा कि वो 5 मार्च को कुछ महिलाओं के साथ गोवा आ रही हैं और इस दौरान वो उनके साथ बीयर पीने के लिए सीएम ऑफिस और घर पर जाएंगे.

कोटा निलिमा ने लेटर के साथ ट्वीट कर लिखा कि ‘ 5 मार्च को मैं और मेरी कुछ महिला मित्र आपके ऑफिस में बीयर पीने आ रहे हैं. आपके मधुर व्यवहार को देखते हुए मुझे उम्मीद है कि आप उस दिन शाम 5 बजे हमारे साथ बीयर पीने के लिए अपनी सारी तय मीटिंग को कैंसिल कर हमें समय देंगे.’निलिमा ने आगे लिखा’#BeerKeAageJeetHai! ‘

दरअसल पिछले हफ्ते में स्टूडेंट्स के साथ बात करते हुए मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि ‘अब मुझे डर लगने लगा है क्योंकि लड़कियों ने भी बीयर पीना शुरू कर दिया है. तो अब सब्र की सीमा टूट चुकी है.’ सीएम पर्रिकर का ये बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और महिलाओं ने बीयर पीते हुए हैशटैग #GirlsWhoDrinkBeer.के साथ तस्वीरें डालनी शुरू कर दी. हालांकि बाद में मनोहर पर्रिकर ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि वो किसी के बीयर पीने के खिलाफ नहीं है, उन्होंने बस चिंता जाहिर की थी.

पढ़ें- दक्षिण अफ्रीकी टीम ने सेंचुरियन टेस्ट के बाद पिच पर शराब और बीयर पीकर किया जीत का नंगा नाच