Sunday, September 25, 2022

Delhi News:युवक-युवती ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर से पहले की तू-तू मैं-मैं, फिर जड़ा थप्पड़…

नई दिल्ली।  राजधानी दिल्ली से एक आज यानी बुधवार सुबह को हैरान करने वाली खबर सामने आई है. आज सुबह दिल्ली में एक युवक और युवती ने बीच सड़क पर ट्रैफिक इंस्पेक्टर (TI) की जमकर पिटाई करने का मामला सामना आया है. इस घटना के दौरान बाद काफी हंगामा हो गया. दिल्ली पुलिस के ट्रैफिक इंस्पेक्टर देवली मोड़ पर ट्रैफिक खुलवाने के लिए गए थे जहां पर ये मामला सामने आया है.

सुबह का है मामला

बता दें कि, दक्षिणी दिल्ली के देवली मोड़ में ट्रैफिक खुलवाने गए एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर को एक युवती और एक युवक ने बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा. जानकारी के मुताबिक ये मामला सुबह 10 बजे का बताया जा रहा है. दरअसल बात ये हुई थी कि युवक और युवती स्कूटी से रॉन्ग साइड से आ रहे थे जिसे पुलिस कर्मी ने रोक लिया. स्कूटी को रोकने के कारण ये हंगामा शुरू हुआ था.

स्कूटी पर थे 3 लोग सवार

गैरतलब है कि, दिल्ली ट्रैफिक पुलिसकर्मी देवली मोड पर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकता है. उस स्कूटी पर 3 लोग सवार थे. ट्रैफिक इंस्पेक्टर के रोकने के बाद स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है. पहले तू तू-मैं मैं होती है फिर लड़की TI पर हाथ छोड़ देती है, जिसके बाद ये पूरा हंगामा शुरू हो जाता है.

वायरल हुई वीडियों

इस पूरी घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस वीडियो में युवक पुलिस वाले का गिरवान पकड़ते हुए और हाथापाई करते साफ दिखाई दे रहा है. आगे वायरल वीडीयो में युवक पुलिसकर्मी को पीछे लात घुसे मारते हुए दिखाई देता नजर आ रहा है. वीडियो आम लोग पुलिस वाले को बचाते नजर दिख रहे है, जब ये वारदात हुई तब लोग वहा पर जमा हो गई और कुछ लोगों ने घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. 

ये भी पढ़े-

क्यों मुस्लिम देशों की आपत्ति पर भारत को तुरंत लेना पड़ा एक्शन, जानिए 5 बड़े कारण

Latest news