नई दिल्ली।  दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास तीन मंजिला इमारत में भयानक आग लगने से भीषण हादसा हो गया. हादसा इतना भयानक था कि घटना में अब तक 27 लोगों की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि घटना शाम करीब चार बजकर करीब 40 मिनट हुई, जिसके बाद से दमकल औऱ NDRF की टीम लगातार राहत और बचाव काम कर रही है. वहीं हादसे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है।

 केजरीवाल पहुंचे दुर्घटना स्थल

शनिवार सुबह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुंडका अग्निकांड की जानकारी के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। करीब 10 मिनट तक वह अधिकारियों व पीड़ितों से बात करते रहे। उन्होंने हादसे पर गहरा दुख जताया। मुख्यमंत्री ने मुंडका अग्निकांड हादसे की न्यायिक जांच के आदेश दिए। मुख्यमंत्री के साथ दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मेयर व अन्य विभागों के कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे।

सीएम केजरीवाल ने किया था ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि इस दर्दनाक हादसे से बेहद दुखी ओर हैरान हूं. मैं लगातार वरिष्ठ अधिकारियों से संपर्क करने में जुटा हुआ हूं. हमारे बहादुर दमकलकर्मी की टीम आग पर काबू पाने और लोगों की जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. भगवान सब का भला करे।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर