नई दिल्ली. यदि आप दिल्ली मेट्रो ‘येलो लाइन’ में यात्रा कर रहे हैं, तो कृपया ध्यान दें कि दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने अस्थायी रूप से इस मार्ग पर 4 स्टेशन बंद कर दिए हैं. हालांकि, इन स्टेशनों पर एग्जिट की अनुमति है. यह हमारे भीड़ नियंत्रण उपायों के हिस्से के रूप में सामाजिक गड़बड़ी को सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है. ये स्टेशन हैं नई दिल्ली, चांदनी चौक, साकेत और कुतुब मीनार. ट्विटर पर दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने यात्रियों को सूचित किया.

“येलो लाइन अपडेट”

नई दिल्ली और चांदनी चौक के लिए प्रवेश अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है ताकि हमारी भीड़ नियंत्रण उपायों के रूप में सामाजिक गड़बड़ी को सुनिश्चित किया जा सके.

साकेत और कुतुब मीनार के लिए प्रवेश को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारे भीड़ नियंत्रण उपायों के रूप में सामाजिक गड़बड़ी हो. बाहर निकलने की अनुमति है.

येलो लाइन (लाइन 2) दिल्ली मेट्रो की एक मेट्रो रेल लाइन है, जो दिल्ली, भारत में एक तीव्र पारगमन प्रणाली है. इसमें दिल्ली के समयपुर बादली से लेकर हरियाणा के पड़ोसी शहर गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर तक 37 मेट्रो स्टेशन शामिल हैं. 48.8 किलोमीटर (30.3 मील) की लंबाई वाली रेखा अधिकतर भूमिगत होती है.

यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे यात्रा दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है, दिल्ली मेट्रो के फ्लाइंग स्क्वॉड ने 11 अप्रैल 2021 को 526 यात्रियों को फेस मास्क ठीक से न पहनने और सामाजिक दूरियों का पालन करने के लिए दंडित किया. हम सभी प्रोटोकॉल और विनम्रता से दूसरों का पालन करने के लिए ऐसा ही करते हैं.

यह सुनिश्चित करने के लिए यात्रा दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है, दिल्ली मेट्रो के फ्लाइंग स्क्वाड ने 11 अप्रैल 2021 को 526 यात्रियों को फेस मास्क ठीक से न पहनने और सामाजिक दूरियों का पालन करने के लिए फाइन किया गया. हम सभी प्रोटोकॉल और विनम्रता से दूसरों का पालन करने के लिए ऐसा ही करते हैं.

Inquiry Against Lucknow DM : कोरोना की बिगड़ती हालत पर बोलने वाले लखनऊ डीएम के खिलाफ योगी सरकार से दिए जांच के आदेश

Unemployed Man Become Gigolo: कोरोना लॉकडाउन में गई नौकरी तो पति बन गया जिगोलो, जानकारी मिलने पर पत्नी ने मांगा तलाक