Saturday, December 3, 2022

Delhi Metro: तकनीकी दिक्कत के कारण कई घंटो से ठप्प पड़ी दिल्ली मेट्रो की वॉयलट लाइन

Delhi Metro

नई दिल्ली, Delhi Metro  राजधानी दिल्ली की जान कहे जानी वाली दिल्ली मेट्रो की सेवाएं आज गुरुवार को बाधित हो गई. डीएमआरसी के मुताबिक तीनो लाइनों पर मेट्रो देरी से चल रही है. इनमें वायलेट, ग्रीन और पिंक लाइन शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक कुछ तकनीकी समस्या के कारण मेट्रो की सेवाओं बाधित हुई है, जिन्हें ठीख करने का प्रयास किया जा रहा है. देशभर में होली जैसे पावन अवसर पर दिल्ली मेट्रो की तीन लाइनें एक साथ ख़राब होने की वजह से हजारों लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ा है. लोग घंटो मेट्रो स्टेशन पर खड़े रहे.

DMRC ने किया ट्वीट

 

हालांकि खबर लिखे जाने तक मेट्रो की इन लाइनों पर सेवाएं फिर से शुरू हो गई है. डीएएमआरसी ने ट्वीट कर बताया कि यात्रियों के लिए सेवाएं सामान्य कर दी गई हैं. हालांकि, किसी और असुविधा से बचने के लिए, सिस्टम अभी भी निगरानी में रखा गया है. यात्रियों से अनुरोध है कि वे अपनी यात्रा में हमें कुछ समय और दे.

ट्वीट-

 

मेट्रो के आगे कूदा शख्स

इससे पहले आज सुबह दिल्ली मेट्रो Delhi Metro  के आरके आश्रम मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स मेट्रो के आगे कूद गया. गनीमत रही की मेट्रो के ड्राइवर ने समय रहते ट्रैन रोक दी और शख्स की जान बच गई. हालांकि अभी जांच की जा रही है कि शख्स गिरा था या जानबूझकर मेट्रो के आगे कूदा.

यह भी पढ़ें:

Sandeep Nangal Ambiya: जालंधर में मैच के दौरान इंटरनेशनल कबड्डी प्लेयर को गोलियों से भूना

Latest news