July 18, 2024
  • होम
  • Delhi: बीमार पत्नी से मिलने 5 महीने बाद घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने दिया है 6 घंटे का समय

Delhi: बीमार पत्नी से मिलने 5 महीने बाद घर पहुंचे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने दिया है 6 घंटे का समय

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : November 11, 2023, 4:45 pm IST

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपनी बीमार पत्नी से मिलने के लिए घर पहुंच गए हैं. सिसोदिया शनिवार सुबह 10 बजे करीब 5 महीने बाद घर पहुंचे. शाम 4 बजे तक घर पर रहने के बाद AAP नेता को वापस तिहाड़ जेल लाया जाएगा.

अदालत ने दी थी इजाजत

इससे पहले 9 नवंबर को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को बीमार पत्नी से मिलने के लिए 6 घंटे के वक्त दिया था. सिसोदिया ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर बीमार पत्नी से मिलने के लिए पांच दिन का वक्त मांगा था, लेकिन अदालत ने उन्हें सिर्फ एक दिन के लिए पत्नी से मिलने की अनुमति दी है.

AAP नेताओं से नहीं मिलेंगे

कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को निर्देश दिया था कि 6 घंटे जेल से बाहर रहने के दौरान वे मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे. इसके साथ ही AAP नेता किसी अन्य राजनेता से मुलाकात भी नहीं करेंगे और न ही कोई बयान जारी करेंगे. बता दें कि सिसोदिया इससे पहले जून 2023 में घर आए थे. उस समय वे गिरफ्तारी के 103 दिन घर आए थे.

आतिशी को अलॉट हुआ घर

गौरतलब है कि मनीष सिसोदिया पत्नी से मिलने के लिए अभी जिस घर पहुंचे हैं. वहां पर अभी दिल्ली की वर्तमान शिक्षा मंत्री आतिशी मार्लेना रह रही हैं. सिसोदिया के इस्तीफे देने के बाद इस घर को आतिशी मार्लेना को अलॉट कर दिया गया था. बता दें कि मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया मल्टीपल स्केलेरोसिस नामक बीमारी से पीड़ित हैं. इस बीमारी से पीड़ित इंसान के बॉडी पार्ट्स कई बार सुन्न पड़ जाते हैं. इसके साथ ही पीड़ित इंसान डिप्रेशन का भी शिकार हो सकता है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन