July 21, 2024
  • होम
  • दिल्ली: डीयू में आज शाम BBC डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग करेंगे लेफ्ट छात्र संगठन, प्रशासन ने पुलिस से मांगी मदद

दिल्ली: डीयू में आज शाम BBC डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग करेंगे लेफ्ट छात्र संगठन, प्रशासन ने पुलिस से मांगी मदद

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : January 27, 2023, 11:08 am IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी पर बनी बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को लेकर बवाल थमने के नाम नहीं ले रहा है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के विश्वविद्यालयों में इस डॉक्यूमेंट्री के स्क्रीनिंग को लेकर विवाद बढ़ गया है। जेएनयू और जामिया के बाद अब दिल्ली विश्वविद्यालय में भी बीबीसी डॉक्यूमेंट्री दिखाने का ऐलान कर दिया गया है। लेफ्ट छात्र संगठन आज शाम 4 बजे दिल्ली यूनिवर्सिटी में डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि स्क्रीनिंग का आयोजन आर्ट्स फैकल्टी के गेट नंबर 4 पर होगा।

डीयू प्रशासन ने पुलिस से संपर्क साधा

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली विश्वविद्यालय प्रशासन इस तरह के कार्यक्रम की इजाजत नहीं दे रहा हैं। लेफ्ट संगठनों द्वारा डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की घोषणा के बाद अब यूनिवर्सिटी प्रशासन ने दिल्ली पुलिस से संपर्क साधा है। डीयू प्रशासन ने दिल्ली पुलिस से अपील की है कि विश्वविद्यालय परिसर में ऐसे कार्यक्रम न होने दिए जाएं। बता दें कि अगर लेफ्ट संगठन यूनिवर्सिटी के अंदर डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग करते हैं तो बवाल बढ़ सकता है।

डॉक्यूमेंट्री पर थम नहीं रहा है बवाल

गौरतलब है कि, बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को लेकर दिल्ली से लेकर हैदराबाद तक विवाद जारी है। दिल्ली के जेएनयू में लेफ्ट विंग के लोगों ने ABVP के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि बीबीसी डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग के दौरान ABVP के कार्यकर्ताओं ने पथराव किया था। उधर, हैदराबाद यूनिवर्सिटी में भी इसे लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। यहां SFI और ABVP के लोगों के बीच डॉक्यूमेंट्री को लेकर टकराव की स्थिति बनी हुई है।

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन